• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Dance Deewane 3: पुराने दिनों को याद कर छलके रोहित शेट्टी के आंसू, बोले- ये देख भावुक हो रहा हूं

Dance Deewane 3: पुराने दिनों को याद कर छलके रोहित शेट्टी के आंसू, बोले- ये देख भावुक हो रहा हूं

रोहित शेट्टी शो में इमोशनल हो जाते हैं.

रोहित शेट्टी शो में इमोशनल हो जाते हैं.

दर्शकों को डांस दिवाने 3 (Dance Deewane 3) और खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. खतरों के खिलाड़ी शो अपने आखिरी स्टेज में पहुंच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: इस वीकेंड में दर्शकों को डांस दिवाने 3 (Dance Deewane 3) और खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. खतरों के खिलाड़ी शो अपने आखिरी स्टेज में पहुंच गया है. शो के पांच कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल, अर्जुन बिजलानी और राहुल वैद्य शो के फाइनलिस्ट बने हैं. शो इस साल भी हर साल की तरह सुपरहिट रही है. शो ने टीआरपी के मामले में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को भी पछाड़ दिया है.

    वहीं, शनिवार-रविवार को दो शो को मिलाकर महासंगम एपिसोड प्रसारित किया जा रहा है. इसमें एंटरनेमेंट का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. इसमें ड्रामा से लेकर इमोशन सब देखने को मिल रहा है. स्क्रीन पर डांस दिवाने और खतरों के खिलाड़ी के स्टार्स मिलकर जबरदस्त कमाल करते नजर आ रहे हैं. एक एपिसोड जहां शनिवार को प्रसारित हो चुका है वहीं आज रविवार के एपिसोड में भी काफी कुछ देखने को मिलेगा. शो की होस्ट भारती की रोहित शेट्टी के साथ मस्ती भी दर्शकों को पसंद आ रही है.

    एपिसोड में एक ऐसा भी मोमेंट आता है जब रोहित शेट्टी इमोशनल होते नजर आएंगे. दरअसल, एक स्टंटमैन लाइफ के ऊपर बने एक एक्ट को देखकर रोहित शेट्टी इमोशनल हो जाते हैं. आपको बता दें कि फिल्म मेकिंग में करियर शुरू करने से पहले रोहित शेट्टी ने बतौर स्टंटमैन करियर में संघर्ष किया था. शो के कंटेस्टेंट सद्दाम और रूपेश स्टंटमैन को ट्रिब्यूट देते नजर आएंगे.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इस परफॉर्मेंस के बाद रोहित शेट्टी ने अपनी 30 साल पुरानी जर्नी को याद किया. उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री में मुझे 30 साल हो गए. मैंने बहुत अप्स एंड डाउन देखे हैं लेकिन डर नहीं होता था काम को लेकर. जोश होता था. काम में ईमानदारी होना बहुत जरूरी है ये मैंने अपने अनुभव सीखा है.

    वहीं, रोहित शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है लेकिन उन्होंने फिलहाल कोरोना को देखते हुए फिल्म रिलीज नहीं किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं. साथ ही फिल्म में अजय देवगन का कैमियो भी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज