'खतरों के खिलाड़ी' पर है 'नागिन' की नजर, कहीं छीन ना ले नंबर-1 की पोजीशन

'खतरों के खिलाड़ी' पर है 'नागिन' की नजर, कहीं छीन ना ले नंबर-1 की पोजीशन
टीआरपी की रेस

हर हफ्ते आने वाली इस टीआरपी रेटिंग पर सबकी नजर बनी रहती है. क्योंकि आज जो शो टीआरपी की रेस में आगे है वो ना जाने कब नीचे पहुंच जाए और नीचे वाला बन जाए नंबर-वन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2019, 6:29 AM IST
  • Share this:
छोटे पर्दे पर टीआरपी की रेस को लेकर जंग जारी रहती है. सीरियल्स की इस दुनिया में यह रेटिंग काफी मायने रखती है. हर हफ्ते आने वाली इस टीआरपी रेटिंग पर सबकी नजर बनी रहती है क्योंकि आज जो शो टीआरपी की रेस में आगे है. ना जाने कब नीचे पहुंच जाए और हमारा फेवरेट नंबर-1 बन जाए. लेकिन इस बार इस रेस में किसी सास-बहू शो ने नहीं बल्कि रियलिटी शो ने बाजी मारी है.

रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 9' को छोटे पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा है. स्टंट के साथ ही इस बार के सीजन में भारती सिंह की कॉमेडी भी देखने को मिल रही है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

एकता कपूर का शो 'नागिन 3' पिछले हफ्ते टीआरपी की रेस में काफी नीचे आ गया था. लेकिन एक बार फिर नागिन ने रफ्तार बढ़ाई और दूसरे पायदान पर कब्जा कर लिया. अब नागिन तो बाजी मार गई लेकिन कपिल शर्मा को टीआरपी की रेटिंग में थोड़ा झटका लगा है.



दरअसल 'द कपिल शर्मा' शो पिछले हफ्ते टीआरपी की रेस में दूसरे नंबर पर था. लेकिन अब ये शो एक पायदान नीचे यानी तीसरे नंबर पर आ गया है. कपिल का शो पहले एपिसोड से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है.



स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी की रेस में खुद को साबित करने की कोशिश में लगा हुआ है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पिछले एपिसोड को दर्शक कुछ खास पसंद नहीं ​​कर रहे थे. लेकिन अब मेकर्स ने शो को टीआरपी की रेस में आगे लाने के लिए कहानी में कुछ बदलाव  किए हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

पति को एक्ट्रेस से फ्रेंडली होते देख भारती को हुई जलन, लगाएंगी हर्ष की क्लास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading