होम /न्यूज /मनोरंजन /'बचपन में अंकल लड़की की तरह सजाकर रेप करते थे' रोहित वर्मा ने BF को लेकर भी खोले बड़े राज

'बचपन में अंकल लड़की की तरह सजाकर रेप करते थे' रोहित वर्मा ने BF को लेकर भी खोले बड़े राज

रोहित वर्मा ने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः rohitkverma)

रोहित वर्मा ने अपने रिश्तों और अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः rohitkverma)

रोहित वर्मा (Rohit Verma) ने बताया कि कैसे जब वह छोटे थे, उनके परिवार के एक करीबी ने उनका 3-4 साल तक यौन शोषण किया. इसक ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

रियेलिटी शो बिग बॉस के सीजन 3 का हिस्सा रहे रोहित वर्मा (Rohit Verma) फैशन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. शो के दौरान रोहित ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राजों पर से पर्दा उठाया था. उन्होंने शो में यह भी दावा किया था कि, उनके कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ रिश्ते रहे हैं. इस बीच एक बार फिर उन्होंने अपने साथ जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में भी खुलासा किया.

रोहित वर्मा ने बताया कि कैसे जब वह छोटे थे, उनके परिवार के एक करीबी ने उनका 3-4 साल तक यौन शोषण किया. इसके साथ ही रोहित ने खुद पर लगे कास्टिंग काउच के आरोप पर भी खुलकर बात की. रोहित ने बताया कि, उन्होंने प्रॉस्टिट्यूशन के जरिये की गई कमाई से डिजाइनिंग का सामान खरीदा था और आज वह जहां भी पहुंच पाए हैं, वह इसी की वजह से.

रोहित बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर हैं, जिनके डिजाइन किए कपड़े बॉलीवुड सेलेब्स के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में रोहित ने बताया कि उनके कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ रिलेशन रहे हैं. सिद्धार्थ कनन ने रोहित से पूछा- ‘क्या जिनके साथ आपके रिलेशन रहे हैं, उन्होंने कभी खुलकर कहा कि वह गे या बाई सेक्शु्अल हैं?’ जवाब में रोहित ने कहा- ‘मुझे नहीं लगता कोई भी स्ट्रेट है. हर कोई बाई सेक्शुअल है.’

उन्होंने आगे कहा- ‘कुछ लोग इसके बारे में खुलकर बात करते हैं, कुछ नहीं. मैं रिलेशनशिप में रहा हूं और मैंने कभी इससे इनकार नहीं किया. कुछ लोग छुपकर करते हैं, मैंने खुलकर किया. खुलकर बोलने के लिए मैंने बहुत बड़ी कीमत चुकाई है.’ रोहित ने बताया कि वह एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों साथ रहते थे. लेकिन, जैसे ही उसे ज्यादा पैसे मिलने लगे वह बैग पैक करके चला गया.

वह आगे बताते हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था. जब वह बहुत देर तक नहीं आया तो वह उसे देखने डिस्को पहुंच गए, जहां वह किसी लड़की के साथ कार में था. रोहित चुपचाप घर आ गए. जब वह सुबह करीब 4 बजे घर आया तो रोहित ने उससे पूछा कि वह कहां था. जवाब में उसने कहा कि वह शूटिंग में व्यस्त था. इसके अलावा रोहित ने अपने ऊपर लगे कास्टिंग काउच पर भी बात की और कहा कि अगर मैं जबरदस्ती करता तो वह मुझे झापड़ नहीं मार देता.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें