रोनित रॉय ने टी-शर्ट से बनाया मल्टीलेयर मास्क, फैंस बोले- 'एक पंथ दो काज', वीडियो वायरल

कोरोना से बचने के लिए मास्क के इस्तेमाल के लिए लगातार जोर दिया जा रहा है.
कोरोना से बचने के लिए मास्क के इस्तेमाल के लिए लगातार जोर दिया जा रहा है.

एक्टर रोनित राय (Ronit Roy) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है. मास्क नहीं है, टेंशन नहीं लेने का, सिंपल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 1:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corornavirus) की महामारी ने लोगों को परेशान कर दिया है. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं और किसी कारण से अगर किसी को घर से बाहर निकलना पड़ रहा है तो मास्क आदि का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. कई जगह पर मास्क (Mask) अनिवार्य कर दिया गया है, ऐसे में उन लोगों के लिए बहुत परेशानी हो गई है, जिनके पास मास्क नहीं हैं. सोशल मीडिया पर यूं तो मास्क घर पर बनाने के कई तरीके सुझाए जा रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर रोनित राय (Ronit Roy) ने मल्टीलेयर मास्क बनाने का जो तरीका शेयर किया है, सोशल मीडिया (Social Media) पर वो खूब वायरल हो रहा है.

टीवी की दुनिया के दिग्‍गज एक्‍टर रोनित राय (Ronit Roy) ने वीडियो पोस्‍ट के जरिए पुरानी टी-शर्ट से मास्‍क बनाने का तरीका बताया है, जो खूब वायरल हो रहा है. रोनित ने बताया है कि अगर आपके पास मास्क नहीं है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप अपनी टी-शर्ट को मास्क की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. उन्होंने इसके पहनने का तरीका वीडियो में बताया है. साथ ही एक जलते हुए लाइटर को फूंक मारकर इसकी इफेक्टिवनेस भी चेक की. देखे वीडियो-


इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है. मास्क नहीं है, टेंशन नहीं लेने का, सिंपल है. रोनित के इस वीडियो को उनके फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंंद कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि इस मास्क से फायदे अनेक हैं. एक यूजर ने लिखा- क्योंकि मास्क भी कभी टी-शर्ट था.



रोनित राय से पहले विद्या बालन ने पुरानी साड़ी के पीस से मास्‍क बनाने का तरीका बताया था. आपको बता दे कि कोरोना से बचने के लिए मास्क के इस्तेमाल के लिए लगातार जोर दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- आशा नेगी के साथ ब्रेकअप पर ऋत्विक धनजानी ने दिया हिंट, 'अब कुछ भी नॉर्मल नहीं हो सकता'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज