• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पति से अलग होने के बाद 13 साल छोटे शख्स के साथ लिवइन में थीं रूपा गांगुली

पति से अलग होने के बाद 13 साल छोटे शख्स के साथ लिवइन में थीं रूपा गांगुली

रूपा ने अपने पति के लिए करियर छोड़ दिया था और उनके साथ कोलकाता चली गई थीं.

रूपा ने अपने पति के लिए करियर छोड़ दिया था और उनके साथ कोलकाता चली गई थीं.

साल 1992 में रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने ध्रुबो मुखर्जी से शादी की. शादी के 14 साल के बाद वे 2007 में अलग हो गए और बाद में औपचारिक रूप से जनवरी 2009 में उन्होंने तलाक ले लिया.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के डीडी भारती पर रामायण का री-टेलीकास्ट हो रहा है. पब्लिक डिमांड पर बीआर चोपड़ा (BR Chopra) द्वारा निर्देशित महाभारत का प्रसारण फिर से किया जा रहा है. महाभारत के लौटते ही इस धारावाहिक को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. महाभारत (Mahabharata) में द्रौपदी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) को फैंस का काफी प्यार मिला. आज आपको बताते हैं महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली की जिंदगी से जुड़े किस्सों के बारे में.

    महाभारत (Mahabharata) की द्रौपदी यानी एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं. उनकी पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी नहीं रही थी. उन्होंने अपनी लाइफ में काफी मुसीबतें झेली हैं. साल 1992 में उन्होंने ध्रुबो मुखर्जी से शादी की. पहले तो सब कुछ ठीक चला और दोनों का एक बेटा भी हुआ. बेटे के होने के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच में मतभेद शुरू हो गए. शादी के 14 साल के बाद वे 2007 में अलग हो गए और बाद में औपचारिक रूप से जनवरी 2009 में उन्होंने तलाक ले लिया.



    रूपा ने अपने पति के लिए करियर छोड़ दिया था और उनके साथ कोलकाता चली गई थीं. वह पूरी तरह से हाउसवाइफ बन गई थीं लेकिन उनको रोजमर्रा के खर्चों के लिए पैसे नहीं दिए जाते थे. इस कारण उन्होंने इस रोज-रोज के झगड़े से छुटकारा पाने के लिए तीन बार सुसाइड करने की कोशिश भी की थी.

    पति से अलग होने के बाद वह अपने से 13 साल छोटे गायक प्रेमी दिब्येंदु के साथ अपने मुंबई के फ्लैट में रहती थीं. आगे चलकर रूपा दिब्येंदु से भी अलग हो गई थीं. हालांकि, जब वह दिब्येंदु के साथ रहती थीं तब पति से तलाक नहीं हुआ था. रियलिटी शो सच का सामना (2009) में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा ये राज खोला था.

    उन्होंने बॉलीवुड की 'साहेब' (1985), 'एक दिन अचानक' (1989), 'प्यार के देवता' (1990), 'बहार आने तक' (1990), 'सौगंध' (1991), 'निश्चय' (1992) और 'बर्फी' (2012) जैसी फिल्मों में किया है. द्रौपदी के रोल में पॉपुलर होने के बाद उन्होंने गौतम घोष की पोद्मा नोदीर माझी (1993), अपर्णा सेन की युगांत (1995) और रितुपर्णो घोष की अंतरमहल (2006) जैसी फिल्मों में काम किया.

    ये भी पढ़ें :- माधुरी दीक्षित-जूही चावला जैसी हीरोइनों के हाथ पर थूक चुके हैं आमिर खान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज