अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक ने सेलिब्रेट की लॉन्ग-डिस्टेंस मैरिज एनिवर्सरी, वीडियो में दिखा प्यार

अभिनव शुक्ला इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला ने बड़े ही खास अंदाज में अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. दोनों ने वीडियो कॉल पर एक-दूसरे को इस खास दिन की बधाई दी. रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की है.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी जगत के पसंदीदा कपल्स में से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), जिन्हें उनके फैन प्यार से 'रुबिनव' कह कर बुलाते हैं, ने सोमवार को अपनी शादी की सालगिरह मनाई. दोनों ने दूर रहते हुए भी बेहद शानदार अंदाज में अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी झलक रुबीना दिलैक (Rubina Abhinav Marriage Anniversary) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हाल ही में बिग बॉस 14 में साथ में नजर आए थे. शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अभिनव शुक्ला इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के चलते दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हैं.

    ऐसी स्थिति में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने बड़े ही खास अंदाज में अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. दोनों ने वीडियो कॉल पर एक-दूसरे को इस खास दिन की बधाई दी. रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने पति के लिए 'बागबान' फिल्म की शानदार लाइन लिखी हैं. फोटो शेयर करते हुए रुबीना लिखती हैं- 'मैं यहां तू वहां.' इससे पता चलता है कि रुबीना पति अभिनव को इन दिनों काफी मिस कर रही हैं.

    rubina dilaik, abhinav shukla
    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rubinadilaik)


    एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए रुबीना-अभिनव के फैन उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. बता दें, इस सेलिब्रिटी कपल ने 2018 में शादी की थी. दोनों के बीच की केमेस्ट्री हमेशा ही चर्चा में रही है. लेकिन, बिग बॉस 14 में रुबीना ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे, जिसके मुताबिक बीते कुछ समय से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था, लेकिन फिर दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.