होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: हिंदी के इन आसान शब्दों का मतलब नहीं जानते करण जौहर! 'झलक दिखला जा 10' में रुबीना दिलैक ने लगाई क्लास

VIDEO: हिंदी के इन आसान शब्दों का मतलब नहीं जानते करण जौहर! 'झलक दिखला जा 10' में रुबीना दिलैक ने लगाई क्लास

'झलक दिखला जा’ के सेट पर  रुबीना दिलैक बनीं हिंदी टीचर. 9(फोटो साभारः instagram@ rubinadilaik)

'झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक बनीं हिंदी टीचर. 9(फोटो साभारः instagram@ rubinadilaik)

Jhalak Dikhlaa Jaa 10: डांस रियलिटी शो ’झलक दिखला जा’ का हाल ही एक प्रोमो जारी हुआ है. इस प्रोमो में रुबीना दिलैक हिंदी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

डांस रियलिटी शो ’झलक दिखला जा’ के सेट पर हुई मस्ती.
रुबीना दिलैक ने हिंदी टीचर बन पूछे सवाल.

टीवी की दुनिया में इन दिनों डांस शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhlaa Jaa) का 10वां सीजन दर्शकों के बीच लोकप्रिय है. शो में अपने चहेते सेलेब्स की डांस स्किल्स देखने के लिए दर्शक उत्सुक रहते हैं. कलर्स टीवी की ओर से भी शो के प्रोमोज शेयर होते रहते हैं. हाल ही शो के एक प्रोमो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हिंदी की टीचर बनी नजर आईं, जिसमें वे हिंदी शब्दों के अर्थ पूछ रही हैं.

‘झलक दिखला जा 10’ के नए प्रोमों में शो के सेट पर मस्ती का माहौल नजर आ रहा है. इसमें रुबीना दिलैक हिंदी टीचर के रूप में दिख रही हैं. रुबीना बोर्ड पर हिंदी के शब्द लिखकर उनके अर्थ जज करण जौहर(Karan Johar), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से पूछ रही हैं. इन हिंदी शब्दों के सभी फनी अंदाज में उत्तर देते दिखाई दे रहे हैं. रुबीना षटकोण, ऊतक और परिपक्व का अर्थ पूछती दिख रही हैं. जिस पर करण जौहर और माधुरी दीक्षित, मनीष पॉल (Manish Paul) और तुषार के साथ मजाक करते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीकेंड दिखेगा मस्ती मजाक
प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स की ओर से लिखा गया है, ‘स्टेज पर बना मजाक का माहौल जब रुबीना दिलैक ने किया हिंदी टीचर का रूप धारण. देखिए ये मजेदार पल इस वीकेंड.’ बता दें कि रुबीना के साथ ही ‘झलक दिखला जा’ पर फैजल शेख, पारस कलनावत, शिल्पा शिंदे, नीति टेलर जैसे सेलेब्स अपनी डांसिंग स्किल्स दिखा रहे हैं. शो में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है. दुती चंद भी अब इस शो में शामिल हो गई हैं.

जिंदगी हमारे हिसाब से नहीं चलती
उधर, रुबीना दिलैक ने शो में अपने डांस से जुड़े वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. वे इस वीकेंड अपने डांस से सभी जजों को हैरान करती दिख रही हैं. व्हाइट आउटफिट में उन्होंने अपने कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं. फोटोज के साथ उन्होंने लिखा है कि जिंदगी हमेशा वैसी नहीं रहती, जैसी हम सोचते हैं. लेकिन हम धैर्य के साथ उसे अपने हिसाब से करने की कोशिश कर सकते हैं. रुबीना फिलहाल शो में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं.

Tags: Jhalak Dikhla jaa, Karan johar, Madhuri dixit, Rohit shetty, Rubina Dilaik

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें