रुबीना दिलैक के टशन के आगे अभिनव शुक्ला की बोलती बंद, नेहा कक्कड़ के गाने में दिखाएंगी जलवा

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक नए गाने में आने वाले हैं साथ नजर (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक नए गाने में आने वाले हैं साथ नजर (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना ‘मरजानिया’ (Marjaneya) रिलीज होने वाला है, जिसे टीवी की लोकप्रिय जोड़ी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पर फिल्माया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 9:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की काफी चर्चा हो रही है. ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी जीतने के बाद से उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. कुछ घंटे पहले ही रुबीना ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया है कि वह जल्द ही नेहा कक्कड़ के नए गाने में अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ नजर आएंगी. रुबीना ने इस नए गाने का पहला पोस्टर शेयर किया है.

यह गाना 18 मार्च को रिलीज किया जाएगा. गाने का नाम है- ‘मरजानिया’ (Marjaneya). मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में इस गाने को रिकॉर्ड किया गया है और अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पर फिल्माए गया है. पोस्टर में रुबीना और अभिनव स्विमिंग पूल के नजदीक खड़े नजर आ रहे हैं. रुबीना ने जहां नारंगी रंग की बिकिनी और उसी रंग का व्रैप अराउंड पहना है, वहीं अभिनव ने नीले रंग की प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स पहने हैं. इसके अलावा उन्होंने एक हैट भी पहनी हुई है. पोस्टर में ये जोड़ी बेहद कूल दिख रही है.

(फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)





पोस्टर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेकर्स ने रुबीना के लुक पर खास ध्यान दिया है. उन्होंने बालों को कर्ल स्टाइल दिया है. नारंगी रंग के व्रैप अराउंड पर उन्होंने बॉस नाम की डायमंड पिन भी लगाई है. आप रुबीना के गले में काफी सारी ज्वैलरी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस कपल्स के फैंस प्यार में रुबीना को बॉस लेडी और अभिनव शुक्ला को जंगल बॉय कहते हैं.

इसके अलावा रुबीना, पारस छाबड़ा के साथ एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. यह गाना पंजाब के मोहाली में शूट किया जा रहा है. इस गाने को सिंगर असीस कौर ने अपनी आवाज दी है. पारस और रुबीना पर फिल्माया जाने वाला ये गाना नए शादीशुदा कपल की कहानी के बारे में होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज