Bigg Boss 14: रुबीना का डांस देख हैरान रह गए अली गोनी, भागकर गए और छूने लगे पैर...

(photo credit: instagram/@rubinadilaik)
(photo credit: instagram/@rubinadilaik)

वीडियो को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें वह बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आए मेहमान मोनालिसा (Monalisa) और सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) के सामने डांस कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 7:02 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बीते दिनों घर में त्योहारों को सेलिब्रेट किया गया. दिवाली (Diwali 2020) पर तमाम कंटेस्टेंट के घर से उन्हें तोहफे आए. वहीं रविवार को कंटेस्टेंट्स ने सलमान खान (Salman Khan) के लिए कव्वाली की महफिल का आयोजन किया. अब घर में कुछ खास मेहमानों ने एंट्री ली है, जिन्हें इंप्रेस करने के लिए रुबीना दिलैक और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने डांस भी किया. बिग बॉस (Bigg Boss) का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रुबीना और कविता कौशिक फिल्म गुरु के गाने 'माय्या माय्या' पर जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं.

वीडियो को रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें वह बिग बॉस के घर में आए मेहमान मोनालिसा और सुधा चंद्रन के सामने डांस कर रही हैं. डांस तो रुबीना और कविता कौशिक दोनों ही कर रहे होते हैं, लेकिन अली गोनी की नजर टिकी होती है रुबीना दिलैक पर. उनका डांस देख वह हैरान नजर आते हैं.


जैसे ही दोनों का परफॉर्मेंस खत्म होता है, अली भागकर जाते हैं और रुबीना के पैर छूने लगते हैं. जो कि ये जाहिर करता है कि अली को रुबीना का डांस बेहद पसंद आया है. इस पर रुबीना हंसने लगती हैं. यही नहीं मोनालिसा और सुधा चंद्रन भी रुबीना की अदाएं देखकर भौंचक्की रह जाती हैं. बता दें, बीते रविवार को ही शो से शार्दुल पंडित बाहर हुए हैं. शार्दुल के साथ रुबीना दिलैक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं, लेकिन वह बच गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज