Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबिना दिलैक ने पहाड़ी गाने पर किया डांस, अभिनव ने भी दिया साथ

पहाड़ी लोकगीत पर ठुमके लगाते रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला. फोटो साभार-@rubinadilaik/Instagram

पहाड़ी लोकगीत पर ठुमके लगाते रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला. फोटो साभार-@rubinadilaik/Instagram

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह हिमाचल प्रदेश का लोकनृत्य (नाटी) करते हुए दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 9:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी की सीधी-सादी बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस का सीजन 14 (Bigg Boss 14) अपने नाम कर लिया है. सीजन 14 जीतने के बाद वह लगातार अपने परिवार और दोस्तों के साथ जीत के जश्न को मना रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और जीत के बाद लगातार वह अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर कर रही हैं. रुबीना पहाड़ से ताल्लुक रहती हैं और वहां से उन्हें काफी लगाव है ये बात बिग बॉस में भी जाहिर हो चुकी हैं. ट्रॉफी को घर लाने के बाद हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहाड़ी गाने पर ठुमके लगा रही हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पहाड़ी लोक गीत पर लोक नृत्य करती दिखाई दे रही हैं. इस लोक नृत्य को करने में उनके पति यानी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक ड्रेस में रुबीना बड़े ही मस्ती के साथ डांस कर रही हैं. वहीं उनके पति एक्टर अभिनय ब्लू शॉट्स और ग्रे टी-शर्ट्स में नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने अभिनव को टैग किया है. इसके साथ उन्होंने दो हैशटैग दिए हैं- #bosslady #jungleboy







इससे पहले रुबीना बिग बॉस में घरवालों के साथ हिमाचल प्रदेश का लोकनृत्य (नाटी) करते हुए दिखाई दी थी. उन्होंने अपनी ख्वाहिश का इजहार करते हुए कहा था कि वो पहाड़न हैं इसलिए सलमान के साथ हिमाचल प्रदेश का लोकनृत्य (नाटी) बिग बॉस के मंच पर परफॉर्म करना चाहती हैं. बिग बॉस में वह सलमान खान के साथ नहीं घरवालों के साथ डांस करती नजर आईं थीं.

आपको बता दें रुबिना दिलैकने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रुबिना दिलैक ने टीवी सीरियल 'छोटी बहू' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल के जरिए ही उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. 'छोटी बहू' के दो सीजन में आने के बाद रुबिना दिलैक ने 'शक्ति: अस्तित्व का एहसास' में मुख्य भूमिका अदा की, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज