अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: फिसल कर पूल में गिरीं रुबीना दिलैक, बचाने के लिए दौड़ पड़े अली गोनी

(फोटो साभारः Video Grab Instagram)
(फोटो साभारः Video Grab Instagram)

पैर फिसलने से जब रुबीना पूल (Rubina Dilaik) पूल में गिर पड़ती हैं, तो ऐसे में उनकी मदद के लिए सबसे पहले अली गोनी पानी में छलांग लगा देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 4:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर में आए दिन होने वाले झगड़े फसाद हो आप देखते ही रहते हैं, लेकिन कंटेस्टेंट्स आपस में एक-दूसरे की मदद करें ऐसा कम ही देखने को मिलता है. ऐसा ही एक नजारा आपको आज आने वाले एपिसोड में दिखेगा जहां पैर फिसलने से रुबीना पूल (Rubina Dilaik) में गिर पड़ती हैं. ऐसे में उनकी मदद के लिए सबसे पहले अली गोनी पानी में छलांग लगा देते हैं. चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है.

इस प्रोमो में दिख रहा है कि एक टास्क को पूरा करने के लिए रुबीना दिलैक बिग बॉस के निर्देश पर स्विमिंग पूल में कूदती हुई दिख रही हैं. बिग बॉस के अचानक दिए इस टास्क को पूरा करने के लिए रुबीना ने ऐसा किया. रुबीना को स्विमिंग पूल में गिरते देख विकास गुप्ता और अली गोनी की चीख निकल जाती है. अगले ही पल अली गोनी पूल में कूदकर रुबीना को बचा लेते हैं.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



बता दें कि इस वक़्त घर में बिग बॉस का नया टास्क घरवालों के होश उड़ रहा है. वहीं खबरों की मानें तो इस वीकेंड पर डबल एविक्शन में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर हो सकती हैं. देवोलीना घर में ऐजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं. इस वीक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड सदस्यों की लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी शामिल है. इस लिस्ट में देवोलीना के साथ-साथ राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और विकास गुप्ता के नाम शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज