होम /न्यूज /मनोरंजन /

Khatron Ke Khiladi 12: वॉटर स्टंट करते समय बिगड़ी रुबीना दिलैक की हालत, जानें आगे क्या हुआ

Khatron Ke Khiladi 12: वॉटर स्टंट करते समय बिगड़ी रुबीना दिलैक की हालत, जानें आगे क्या हुआ

'खतरों के खिलाड़ी' 12 में वॉटर स्टंट करते हुए रुबीना दिलैक ब्रीदलेस हो गईं. (फोटो क्रेडिट : Instagram @rubinadilaik)

'खतरों के खिलाड़ी' 12 में वॉटर स्टंट करते हुए रुबीना दिलैक ब्रीदलेस हो गईं. (फोटो क्रेडिट : Instagram @rubinadilaik)

Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का मेडल जीतने की जद्दोजहद में हैं. इस हफ्ते के-मेडल के लिए एक खतरनाक स्टंट रखा गया. इस स्टंट में रुबीना दिलैक और मोहित मलिक (Mohit Malik) आमने-सामने थे और इस स्टंट ने रुबीना की हालत खराब कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्टेड स्टंट बेस्ट रियेलिटी शो‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ( Khatron Ke Khiladi 12) खूब धमाल मचा रहा है. शो अब अपने समाप्ति की ओर है, ऐसे में कंटेस्टेंट एक-दूसरे को टक्कर देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हर कोई सीजन का विनर बनने की होड़ में है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का मेडल जीतने की जद्दोजहद में हैं. इस हफ्ते के-मेडल के लिए एक खतरनाक स्टंट रखा गया. इस स्टंट में रुबीना दिलैक और मोहित मलिक आमने-सामने थे और इस स्टंट ने रुबीना की हालत खराब कर दी.

दरअसल, इस टास्क में रुबीना दिलैक को एक ही बार में अपने सारे डरों का सामना करना था. सांप, पानी और ऊंचाई, रुबीना को इस टास्क में इन सभी का सामना करना था. एक्ट्रेस को पानी के अंदर रखे एक कंटेनर में सांपों, मछली और अन्य समुद्री जीवों का सामना करते हुए पानी में ही एक छोर से दूसरे छोर तक जाना था, वह भी रस्सियों को काटते हुए.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी बीच रुबीना दिलैक की सांस फूलने लगी और वह दिए गए 15 मिनट के समय में इस टास्क को करने में असफल रहीं. वहीं दूसरी ओर मोहित मलिक ने रुबीना दिलैक को टक्कर दी और अपने सभी डरों को पीछे छोड़ते हुए 6 मिनट में यह टास्क पूरा कर लिया. इसके साथ ही मोहित ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. इस टास्क के लिए रोहित शेट्टी ने मोहित मलिक की जमकर तारीफ भी की.

दूसरी ओर चर्चा है कि रुबीना दिलैक अब ‘झलक दिखला जा’ के आने वाले सीजन में अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आएंगीं. वहीं मोहित मलिक की बात करें तो टीवी अभिनेता को लेकर भी एक खबर है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अभिनेता बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने वाले हैं. हालांकि, अभिनेता की ओर से इन खबरों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

Tags: Entertainment news., Rubina Dilaik

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर