रुबीना दिलैक का नंबर हुआ सार्वजनिक तो अभिनव शुक्ला को आया गुस्सा, बोले- पंगा मत लेना...

 अभिनव ने डिलीट करवाया बेवसाइट. (फोटो साभार: ashukla09/Instagram)

अभिनव ने डिलीट करवाया बेवसाइट. (फोटो साभार: ashukla09/Instagram)

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का पर्सनल नंबर सोशल मीडिया पर लीक हो गया. इसे लेकर परेशान रुबीना के हस्बैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने इंजीनियर दोस्तों की मदद ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई : सोशल मीडिया पर प्राइवेसी को लेकर खतरा लगातार बना हुआ है. सरकार भी इससे निपटने के लिए कोशिश में जुटी हुई है. आए दिन लोगों के बैंक अकाउंट से पैसे निकलने की खबरें आती रहती हैं. सोशल मीडिया पर किसी के पर्सनल डिटेल तो किसी के मोबाइल नंबर लीक होने को लेकर लगातार खतरा बना हुआ है. ऐसे में सेलेब्रिटी के लिए दिक्कत और बढ़ गई है. कुछ ऐसा ही हुआ ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14)  की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  के साथ भी.

दरअसल ‘बिग बॉस’ की विजेता बनने के बाद रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ है. रुबीना का पर्सनल नंबर एक गैर कानूनी वेबसाइट ने लीक कर दिया. इसके बाद तो एक्ट्रेस की जिंदगी मुहाल हो गई. दुनिया भर के लोगों के फोन आने शुरू हो गए. रुबीना की इस संकट को देखते हुए उनके पति अभिनव शुक्ला ने अपने कुछ इंजीनियर दोस्तों को परेशानी बताते हुए मदद मांगी. अभिनव के दोस्तों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस बेवसाइट को डिलीट करने में सफलता पा ली.

इसकी जानकारी खुद अभिनव  ने ट्विटर पर एक पोस्ट से दी. अभिनव ने लिखा  ‘किसी गैर-कानूनी वेबसाइट ने कई एक्ट्रेसेस का नंबर सार्वजनिक कर दिया था, जिसे  अब डिसेबल कर दिया गया है.  इसके साथ उन्होंने अपने सभी इंजीनियर दोस्तों को मदद के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा  इंजीनियर्स से पंगा मत लेना’ और मेरा साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद'.


बता दें कि अभिनव शुक्ला एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले इंजीनियरिंग के छात्र रह चुके हैं. इसलिए  नंबर लीक होने के बाद लगातार मैसेज और फोन कॉल्स से जब रुबीना दिलैक परेशान हो गई थीं तो अभिनव को अपने कॉलेज के दोस्त याद आए . मिली जानकारी के मुताबिक उस वेबसाइट पर करीब 100 से ज्यादा सेलेब्स के नंबर लीक हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज