अली गोनी के गाने 'तेरा सूट' की फैन हुईं रुबीना दिलैक, जैस्मिन को किया इग्नोर

रुबीना दिलैक ने की अली गोनी के गाने की तारीफ (फोटो साभार: @Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक ने की अली गोनी के गाने की तारीफ (फोटो साभार: @Rubina Dilaik)

बिग बॉस 14 की विनर और अली गोनी की दोस्त रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 'तेरा सूट' गाने की तारीफ कर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. उन्होंने इसमें अली गोनी और टोनी कक्कड़ को टैग भी किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंड और मशहूर टीवी एक्टर्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का नया गाना 'तेरा सूट' कल रिलीज हुआ. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना सोशल माडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. अब इस सॉन्ग पर बिग बॉस 14 की विनर और अली गोनी की दोस्त रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का रिएक्शन आया है.

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के गाने 'तेरा सूट' के पोस्टर को रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. पोस्टर शेयर कर रुबीना ने अली गोनी और टोनी कक्कड़ को उसमें टैग किया, लेकिन जैस्मिन को न तो टैग किया और न ही कहीं पर जिक्र. अब रुबीना ने ऐसा जान-बूझकर किया या वह जैस्मिन को टैग करना भूल गई थीं यह तो वही जानें, लेकिन इतना जरूर साफ हो गया है कि इनके बीच की खटास बरकरार है.

Rubina Dilaik, Aly Goni
रुबीना दिलैक ने की अली गोनी की तारीफ (फोटो साभार: @Rubina Dilaik)





गाने में अली गोनी का काफी कूल दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जैस्मिन को एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाया गया है. दोनों को यूं साथ में देखना फैन्स को पसंद भी आ रहा है और इस म्यूजिक वीडियो को देखने की दिलचस्पी भी बढ़ती दिख रही है. 'तेरा सूट' गाना होली स्पेशल है और इसमें जैस्मिन और अली अनूठे स्टाइल में होली खेलते नजर आ रहे हैं.

बताते चलें कि सीजन 14 में पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की दोस्ती और फिर घर में अली की एंट्री के बाद दोनों में मतभेद होने लगे. जैस्मिन के शो से बाहर आने के बाद भी ये कड़वाहट खत्म नहीं हुई. रुबीना की स्टोरी देखकर ऐसा लगता है कि उनके और जैस्मिन के बीच मन मोटाव अभी भी चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज