रुबीना दिलैक ने निक्की तंबोली को बताया स्ट्रॉन्ग, कहा- ‘मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है’

रुबीना ने निक्की को बहादुर बताया. ((फोटो साभार : rubinadilaik/Instagram))

रुबीना ने निक्की को बहादुर बताया. ((फोटो साभार : rubinadilaik/Instagram))

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में रहते हुए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की ऐसी बॉन्डिंग बनी हुई है, जो अभी तक बरकरार है.

  • Share this:

मुंबई:  ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11)  की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) मुश्किल समय से गुजर रही हैं. हाल ही में कोविड-19 की वजह से निक्की के भाई का निधन हो गया था. बावजूद इसके पहले से शेड्यूल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’  की केपटाउन में शूटिंग कर रही हैं. हालांकि, यह सब करना आसान नहीं है. निक्की खुद को मजबूत करने की कोशिश में जुटी हुई हैं. ‘बिग बॉस 14’ शो के दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तंबोली बेहद करीब आ गईं. इन दोनों की दोस्ती ऐसी है कि शो के बाद भी एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आई थीं. निक्की की दोस्त रुबीना को उन पर गर्व है.

टाइम्स से बात करते हुए रुबीना दिलैक ने कहा कि ‘निक्की बहुत स्ट्रॉन्ग गर्ल है और मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है. मुझे याद है जब हम ‘बिग बॉस’ के घर में थे तो उसने बताया था कि उसका भाई स्वस्थ नहीं है और लंबे समय से बेडरिडेन है. उसकी सर्जरी हुई है. जब वह घर से बाहर निकली तो बेहद परेशान थीं. इसके बाद उसे कोविड हो गया. इस दौरान उसने खुद को और अपने परिवार को जिस तरह से हैंडल किया वाकई तारीफ के काबिल है'.

(रुबीना और निक्की)

रुबीना दिलैक आगे बताती हैं कि 'तमाम मुश्किलों के बावजूद उसने अपने काम को बीच में नहीं छोड़ा. शायद कई लोगों को मालूम नहीं है कि उसका भाई लंबे समय से बीमार था और उसके साथ-साथ वह भी परेशान थी लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी. उसके छोटे भाई के निधन की खबर के बारे में सुनकर दिल बैठ गया लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी 11’  शो के लिए दिए अपने कमिटमेंट को उसने छोड़ा नहीं बल्कि पूरा कर रही है. जिस तरह से उसने इस पूरे समय को हैंडल किया है इस छोटी सी उम्र में उसकी दिलेरी सामने आई है. वह बहुत अच्छा कर रही है और मुझे उस पर गर्व है'.

(फोटो साभार : rubinadilaik/Instagram)

बता दें कि 'बिग बॉस' शो खत्म हो जाने के बाद भी निक्की अक्सर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ समय बिताते नजर आई हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज