होम /न्यूज /मनोरंजन /क्या प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक? प्रेग्नेंसी क्लिनिक के बाहर की तस्वीरें VIRAL होने पर एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

क्या प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक? प्रेग्नेंसी क्लिनिक के बाहर की तस्वीरें VIRAL होने पर एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी के पॉपुलर कपल सेलेब्स हैं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी के पॉपुलर कपल सेलेब्स हैं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) हाल में एक प्रेग्नेंसी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए. इसकी तस ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Rubina Dilaik Pregnancy News: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल में ‘झलक दिखला 10’ में दिखी थीं. वह इस शो के फिनाले तक पहुंची थीं, हालांकि वह ये शो नहीं जीत सकीं. शो में उनकी डांस परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुईं. उनके परफॉर्मेंस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इस दौरान वह कई बाहर चोटिल भी हुईं. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और शो में अपना सौ प्रतिशत दिया. शो से बाहर आने के बाद उन्हें एक बिल्डिंग में पति अभिनव शुक्ला के साथ जाते हुए देखा गया. इस बिल्डिंग में एक प्रेग्नेंसी क्लिनिक भी था.

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक को प्रेग्नेंसी क्लिनिक वाली बिल्डिंग के बाहर देख फैंस ने कयास लगाने लगे कि रुबीना प्रेग्नेंट हैं. कपल की क्लिनिक के बाहर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और फैंस दोनों को बधाई भी दी. हालांकि, रुबीना ने प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह मात्र बताया है. उन्होंने प्रेग्नेंसी और ट्रोल को लेकर बात की है.

चोट को हराकर फिर से वापसी करने जा रहीं रुबीना दिलैक, इस कारण हो गई थीं घायल

रुबीना दिलैक ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि ऐसी अफवाहें उन्हें परेशान नहीं करती हैं. उन्होंने कहा, “मैं इस तरह की खबरों को एक चुटकी में नमक की तरह लेती हूं और इसे हंसी में उड़ा देता हूं. इस पूरी घटना के कारण, मुझे अभिनव के साथ एक अच्छी तस्वीर मिली, बस इतना ही!”

अफवाहों को पर्सनली नहीं लेती रुबीना

रुबीना दिलैक ने आगे कहा, “मुझे पता है कि लोग मेरी लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह मेरी पसंद है कि मैं इस पर कैसे रिएक्शन देना चाहती हूं. मैं अफवाहों को पर्सनली नहीं लेती हूं. इसके अलावा, सभी को व्यक्त करने की स्वतंत्रता है, और यह ठीक है.” इसके साथ ही रुबीना ने उन खबरों को अफवाह बताया जिसमें कहा गया कि उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है.

बताया बेटी गोद लेना का सच

दरअसल, इस महीने की शुरुआत में, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक छोटी लड़की का जन्मदिन मनाते हुए वीडियो शेयर किया था. जिसे देखकर लोग हैरान हो गए थे. रुबीना ने गोद लेने की अफवाहों को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि वे अपने करीबी कपल दोस्त की बेटी का जन्मदिन मना रहे थे. रुबीना ने खुद को उस बच्ची का गॉडपेरेंट्स बताया था.

Tags: Abhinav shukla, Rubina Dilaik

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें