Bigg Boss 14: फिनाले में भिड़ेंगे रुबीना, राहुल और निक्की, लगेगा सलमान खान के डांस का तड़का

रूबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली टॉप 3 में पहुंच गए हैं. (YouTube)

रूबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली टॉप 3 में पहुंच गए हैं. (YouTube)

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की शुरुआत अक्टूबर 2020 में हुई थी. रूबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस की ट्रॉफी और 34 लाख रुपये कैश प्राइज पर नजर बनाए हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 9:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की जर्नी आज (रविवार) खत्म होने वाली है. शो के पांच फाइनलिस्ट- रूबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस की ट्रॉफी और 34 लाख रुपए कैश प्राइज पर नजर बनाए हुए हैं. फिनाले में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) और पांचों फाइनलिस्ट भी परफॉर्म करेंगे.

'बिग बॉस 14' की शुरुआत अक्टूबर 2020 में हुई थी. इस बार शो के मेकर्स पर ऑडियंस का मनोरंजन करने की जिम्मेदारी दोगुनी थी क्योंकि पिछला साल किसी के लिए भी अच्छा नहीं गया. कई महीनों तक लॉकडाउन में रहने के बाद लोग काफी बोर हो गए थे और ऐसे में उनका मनोरंजन करने की जिम्मेदारी बिग बॉस के कंधों पर आ गई थी.

लोगों का अकेलापन यह शो दूर कर सकता था और ऑडियंस को भी इस सीजन से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि बिग बॉस का पिछला सीजन काफी अच्छा गया था. हालांकि बिग बॉस लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रहा. न तो शो में आए कंटेस्टेंट दिलचस्प थे और न ही क्रिएटिव टीम उनसे कुछ दिलचस्प करवा पाई. इससे शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा और ऑडियंस की रुचि शो से बिल्कुल खत्म हो गई.

इसके बाद दिसंबर में बिग बॉस चैलेंजर्स के रूप में राखी सावंत, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, अर्शी खान और विकास गुप्ता को लेकर आए. इनके आने के बाद लोगों की रूचि शो में बढ़ी और इसकी टीआरपी पर भी काफी असर पड़ा. राखी सावंत ने तो शो में इतना अच्छा परफॉर्म किया कि एक समय सब उनकी ही बात कर रहे थे और इसी वजह से आज वह शो की फाइनलिस्ट बन गई हैं.
'बिग बॉस 14' की शुरुआत पिछले साल 3 अक्टूबर को हुई थी. शो की शुरुआत से ही रूबीना दिलैक का गेम सबको अच्छा लग रहा था. रूबीना के बाद ऑडियंस राहुल वैद्य को भी काफी पसंद कर रहे थे और यही वजह है कि आज दोनों शो के फाइनलिस्ट बन गए हैं. तो वहीं अली गोनी शो में अपनी दोस्त जैसमीन भसीन को सपोर्ट करने आए थे, लेकिन जैसमीन के निकल जाने के बाद वह एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे और आज ट्रॉफी के लिए फाइनल में 4 अन्य सदस्यों के साथ खड़े हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज