'शक्ति' में फिर नजर आएंगीं रुबीना दिलैक, शो के सेट से आई 'सौम्या' की तस्वीर

'शक्ति' में रुबीना दिलैक की वापसी. (फोटो साभार: viralbhayani/rubinadilaik-Instagram)

'शक्ति' में रुबीना दिलैक की वापसी. (फोटो साभार: viralbhayani/rubinadilaik-Instagram)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti astitva ke ehsaas ki) में वापसी कर रही हैं. शो के सेट से एक फोटो सामने आने के बाद साफ हो गया है कि रुबीना एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करती दिखेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 1:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  शो विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पास काम की कमी नहीं है. लगातार एक के बाद एक काम मिलने से बेहद बिजी होती जा रही हैं. अब रुबीना अपने फेमस टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki )'  में फिर से वापसी कर रही हैं. पिछले दिनों रुबीना ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को कंफ्यूज्ड कर दिया था. हालांकि तब से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि रुबीना की शक्ति में वापसी हो रही है.

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  ने सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki )'  में सौम्या का किरदार निभाया था. ब्रेक के बाद इस शो में एक बार फिर लेडी बॉस की वापसी हो गई है. इस शो के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे साफ हो गया है कि रुबीना फिर से ‘शक्ति’ में अपनी शक्ति दिखाती नजर आएंगी.





दरअसल, रुबीना दिलैक ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी और सफेद फूलों के गजरे में तैयार हुई दिखी थीं. हालांकि हैवी गोल्डन कलर की ज्वैलरी पहने इस  फोटो में रुबीना ने अपना चेहरा नहीं दिखाया था. लेकिन इस फोटो से फैंस ने अंदाजा लगा लिया था कि शो में रुबीना की वापसी हो रही है.




वहीं, हाल ही में रिलीज हुआ रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला का ‘मरजानिया' सॉन्‍ग बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने को नेहा कक्‍कड़ ने अपने जबरदस्त अंदाज में गाया है. रुबीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर नेहा कक्कड़ के साथ इस गाने पर डांस करते एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बेहद ही प्यारी लग रही हैं.




‘मरजानिया' गाने में रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव से नखरीले अंदाज में शिकायत करते हुए कह रही हैं कि अब तुम मुझसे प्‍यार नहीं करते, मेरा ख्‍याल नहीं रखते और इसलिए अब तुम्‍हारे साथ नहीं रहना.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज