Home /News /entertainment /

रुबीना दिलैक नहीं लेती किसी अवार्ड शो में हिस्सा, एक्ट्रेस ने बताई हैरान कर देने वाली वजह

रुबीना दिलैक नहीं लेती किसी अवार्ड शो में हिस्सा, एक्ट्रेस ने बताई हैरान कर देने वाली वजह

रुबीना दिलैक किसी अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लेती. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक किसी अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लेती. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह किसी भी तरह के अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लेती हैं. उन्होंने इसकी वजह का भी खुलासा किया है. उन्होंने अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लेने की कसम भी खा रखी है. रुबीना दिलैक ने कहा कि शो में अवार्ड नहीं मिलने पर उन्हें वॉशरूम जाना पड़ा क्योंकि वह अपने आंसुओं को गिरने से नहीं रोक पाई.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 14’ की विनर रही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी क सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में एक हैं. शो के जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग काफी तेजी से बढ़ी है. हाल में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी सारी बातें की. इस इंटरव्यू में उन्होंने किसी भी अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लेने की वजह का भी खुलासा किया. रुबीना ने इंटरव्यू में बताया कि एक शो अवार्ड नहीं मिलने से वह काफी अपसेट हो गई थीं.

    रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik Instagram)ने कहा कि शो में अवार्ड नहीं मिलने पर उन्हें वॉशरूम जाना पड़ा क्योंकि वह अपने आंसुओं को गिरने से नहीं रोक पाई. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में रुबीना ने अवार्ड शो के लिए अपनी एक्साइटमेंट के बताते हुए कहा कि उन्होंने एक ड्रेस खरीदी थी और खासतौर पर इस अवार्ड शो के लिए अपने बालों को कर्ल किया था. उन्होंने कहा कि उस वक्त उनका शो टॉप पर था और इसे 5.7 की रेटिंग मिली थी. “मुझे पता था कि मैं बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने जा रही थी. मेहंदी किया, सब किया. इतना विश्वास आप में होता है की कम से कम आपको पता है. मुझे पता था कि मैं जीतूंगी. “

    रूबीना दिलैक  (Rubina Dilaik Interview) ने आगे कहा,”मैं अवार्ड शो में सबसे आगे बैठी थी और फिर नाम बेस्ट एक्ट्रेस का नाम अनाउंस किया गया और मैं खुद को रोक नहीं पाई. पहली लाइन से सीधे बाथरूम चली गई और खूब रोई. दिल से रोई. मुझे पता था कि मैं जीतूंगी. दो दिन बाद, मुझे पता चला कि वो अवॉर्ड किसी हीरो को दिया गया था, क्योंक‍ि कुछ दिन बाद जो लड़की शो में मेरी बहन का किरदार निभा रही थी और वो हीरो, विक्रम फडनीस के एक फैशन शो में पार्ट लेने के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे थे.”

    अवार्ड्स शो में नहीं जाने की कसम खाई

    रुबीना दिलैक ने आगे कहा,”तो मुझे समझ आया कि आपकी कला को एक जगह करने के पीछे का मकसद एकीकरण था…अवॉर्ड्स को इसल‍िए डिवाइड किया गया ताक‍ि दूसरे शोज को भी पहचान मिले. वो मेरा पहला और आख‍िरी शो था. इसके बाद मैंने खुद से वादा किया, मैं कभी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगी.”

    इन टीवी सीरियल्स में किया काम

    हालांकि रुबीना दिलैक इसके बाद कई टीवी अवार्ड शो में हिस्सा लिया. इस पर उनका कहना है कि वह अपने दोस्तों, परफॉर्मेंस और टीवी शो की वजह से हिस्सा लेती हैं. अगर उन्हें किसी कैटेगरी में नॉमिनेशन मिलता है, तो वह इसमें पार्टिसिपेट नहीं करती हैं. रुबीना ने ‘छोटी बहू’, ‘जीनी और जूजू’, ‘देवों के देव … महादेव’ और ‘शक्ति’ जैसे कई सक्सेसफुल टीवी शो में लीड किरदार निभाए हैं.

    Tags: Bigg boss, Rubina Dilaik

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर