रुबीना दिलैक ने हिमाचल से PHOTOS कीं शेयर, बोलीं- 'एक साथ क्वारंटीन होने वाली बहनें, एक साथ ठीक होती हैं'

रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विनर हैं (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विनर हैं (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

इस महीने की शुरुआत में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की कोविड-19 (Covid-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब उन्होंने बहन ज्योतिका (Jyotika) के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं और खुलासा किया कि वे बहन के साथ क्वारंटीन हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हिमाचल प्रदेश से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. वे इस समय अपनी बहन ज्योतिका (Jyotika) के साथ क्वारंटीन हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में अपडेट दे रही हैं. बता दें कि 'बिग बॉस 14' के बाद, रुबीना कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इनमें से एक वीडियो में, वे अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दिखी थीं.

फोटो में रुबीना और उनकी बहन को खुशी से कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कि दोनों एक ही बिस्तर पर हैं. सामने आसमान का सुंदर नजारा देखने को मिल रहा है. बहनों ने कैजुअल पजामा और टी-शर्ट पहनी हुई है. रुबीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "एक साथ क्वारंटीन में जाने वाली बहनें, एक साथ ठीक होती हैं @ज्योतिकादिलैक.' बता दें कि एक्ट्रेस की बहन उन्हें सपोर्ट करने के लिए, रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

(फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

रुबीना के फैंस के अलावा सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. बिग बॉस 14 में रुबीना के साथी कंटेस्टेंट जान कुमार शानू कमेंट करने वालों में सबसे पहले थे. उन्होंने लिखा है, 'मैं @rubinadilaik @jyotikadilaik को देखकर बहुत खुश हूं.' फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 'रूबीना इज द बेस्ट, गेट वेल सून' जैसे कमेंट पोस्ट पर भरे पड़े हैं. रुबीना ने करीब 3 घंटे पहले यह पोस्ट शेयर की थी, जिस पर साढ़े तीन लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं.



रुबीना ने 1 मई को कहा था कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे घर पर क्वारंटीन हैं. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, 'मुझे हमेशा सिल्वर लाइनिंग की तलाश रहती है!! मैं अब एक महीने के बाद प्लाज्मा डोनेट करने के योग्य हो जाऊंगी. पॉजिटिव टेस्ट रिपोर्ट! अगले 17 दिन घर पर क्वारंटीन में बिताऊंगी.' साथ में, एक्ट्रेस ने उन सभी से आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए थे, वे अपनी जांच करवा लें. वे कहती हैं, 'जो कोई भी पिछले 5-7 दिनों में मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपना टेस्ट करवाएं!'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज