Home /News /entertainment /

रुबीना दिलैक का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की हुई कोशिश, पहले नंबर हुआ था लीक, BB-14 विनर हुईं परेशान

रुबीना दिलैक का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की हुई कोशिश, पहले नंबर हुआ था लीक, BB-14 विनर हुईं परेशान

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक

इन दिनों रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram Account Hack) काफी परेशान चल रही हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी परेशानी जाहिर की है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः बिग बॉस 14 की विनर और टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अपने दिलकश अंदाज से रुबीना अक्सर फैंस (Rubina Dilaik Photos) का दिल चुराती रहती हैं. लेकिन, इन दिनों रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram Account Hack) काफी परेशान चल रही हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी परेशानी जाहिर की है.

    अपने पोस्ट में रुबीना ने उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहे शख्स को जमकर फटकार लगाई है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'कोई मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन है दिल्ली. अपनी जिंदगी जीयो और अपनी एनर्जी का इस्तेमाल उस संकट से निपटने में करो, जिससे पूरा देश इन दिनों गुजर रहा है.' पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'तुम्हारे पास बर्बाद करने के लिए बहुत टाइम है. क्या बर्बादी है.'

    rubina dilaik, rubina dilaik insta account
    (photo credit: instagram/@rubinadilaik)


    सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए रुबीना के पोस्ट को लेकर चिंता जाहिर की है और उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश करने वाले शख्स की क्लास लगाई है. रुबीना के फैन उनकी परेशानी से काफी परेशान हैं. मालूम हो कि इससे पहले एक्ट्रेस का नंबर लीक हो गया था. एक वेबसाइट ने एक्ट्रेस का नंबर अपनी साइट पर शेयर कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ मिलकर इस वेबसाइट को बंद करवा दिया.

    Tags: Abhinav shukla, Rubina Dilaik, TV

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर