BB-14 की ट्रॉफी जीतने के बाद चर्चा में रुबीना दिलैक का बोल्ड अवतार, बिकिनी में ढाया कहर

(फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

(फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

यह फोटो खुद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह स्वीमिंग पूल में बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. रुबीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी वेकेशन पर जाने की इच्छा भी जाहिर की है. रुबीना ने फोटो के साथ कैप्शन में अपनी दिल की बात लिखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत की 'छोटी बहू' यानी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में बिग बॉस के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. उन्होंने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली और अली गोनी (Aly Goni) जैसे कॉम्पटीटर्स को पीछे छोड़कर यह ट्रॉफी अपने नाम की है. बिग बॉस के दौरान भी और शो के बाद भी रुबीना लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन दिनों उनकी एक फोटो है, जो चर्चा में है. इस फोटो में रुबीना एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. रुबीना के फैंस के बीच उनकी ये फोटो काफी पसंद की जा रही है.

दरअसल, यह फोटो खुद रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह स्वीमिंग पूल में बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. रुबीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी वेकेशन पर जाने की इच्छा भी जाहिर की है. रुबीना ने फोटो के साथ कैप्शन में अपनी दिल की बात लिखी है. रुबीना ने लिखा है - 'वेकेशन पर जाने के लिए बेकरार हूं.' कलरफुल बिकिनी में रुबीना काफी खूबसूरत लग रही हैं और शानदार पोज भी दे रही हैं.

करीब पांच महीने बिग बॉस हाउस में गुजारने के बाद रुबीना ने सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. शो के दौरान उनके और उनके पति अभिनव शुक्ला के बीच का प्यार से लेकर झगड़े तक काफी कुछ चर्चा में रहा. शो में रुबीना ने अभिनव शुक्ला संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए यह भी बताया था कि एक समय ऐसा भी था, जब दोनों तलाक लेने की कगार पर आ गए थे. दोनों ने तभी अपने रिश्ते को एक और मौका देने का सोचा और बिग बॉस 14 का हिस्सा बन गए.



rubina
(फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)



अब जब शो खत्म हो चुका है और दोनों साथ में हैं तो हाल ही में रुबीना ने अभिनव संग अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश करने की बात भी कही है. रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस में जाने से उन्हें पति अभिनव शुक्ला संग अपने रिश्ते सुधारने का मौका मिला है और इससे काफी हद तक दोनों के बीच सब ठीक भी हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज