अपना शहर चुनें

States

'Bigg Boss 14' का खिताब जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने दिखाए डांस मूव, वायरल हो रहा VIDEO

रुबीना दिलैक (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)
रुबीना दिलैक (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने फैंस के नाम एक संदेश शेयर किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उनकी जीत की खुशी साफ-साफ झलक रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 7:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के गैंड फिनाले से पहले ही लोगों को अंदाजा हो गया था कि इस बार की बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बनेंगी. उन्होंने पुरस्कार की दौड़ में राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है. जीत की खुशी में रुबीना के पैर इस समय जमीं पर नहीं पड़ रहे हैं. आखिर उन्होंने 5 दमदार कंटेस्टेंट को हराकर यह खिताब अपने नाम किया है. रुबीना अवॉर्ड जीतने की खुशी को समां नहीं पा रही हैं.

ट्रॉफी जीतने के कुछ पल बाद ही रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के नाम प्यार सा संदेश शेयर किया था. उन्होंने फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है. रुबीना ने ट्रॉफी के साथ अपनी एक तस्वीर और वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह खुशी के मारे खुद को किसी तरह भावुक होने से रोकने की कोशिश करती नजर आ रही हैं.
रुबीना दिलैक वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, 'शुक्रिया, शुक्रिया, बहुत बहुत शुक्रिया क्योंकि मैं अपनी तीसरी आंख के साथ बाहर आ गई हूं. आज आपके प्यार और आपके सहयोग की वजह से मैं बिग बॉस सीजन 14 की विनर बन गई.'रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जीत की खुशी में डांस का वीडियो शेयर किया है, आप इस वीडियो में उन्हें खुशी से झूमते हुए देख सकते हैं. वीडियो शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, '...और आइये सभी लोग मिलकर विनर्स वाला डांस करते हैं. रुबीना को प्यार सपोर्ट करने और ट्रॉफी घर लाने में उनकी मदद करने वालों का बहुत-बहुत शुक्रिया.'


दरअसल, ये वीडियो बिग बॉस के घर पर बिताए कुछ यादगार लम्हों का संकलन है, जिसमें रुबीना को खुशी में नाचते हुए देखा जा सकता है. अलग-अलग वीडियो को एक-साथ जोड़ कर बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ कुछ इस तरह पेश किया गया है कि आप भी इसे देखकर खुद को मुस्कुराने से शायद रोक न पाएं. बता दें कि बीते कई सीजन से बिग बॉस की ट्रॉफी महिलाएं ही जीत रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज