रुबीना दिलैक की हाउस पार्टी में पहुंचीं अर्शी खान, निक्की तंबोली ने बटोरी ली पूरी लाइमलाइट

(photo credit: instagram/@rubinadilaik)

(photo credit: instagram/@rubinadilaik)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अर्शी खान (Arshi Khan) की एंट्री भी खूब चर्चा में रही थी. अर्शी खान ने जैसे ही शो में एंट्री ली थी, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से फ्लर्ट करना शुरू कर दिया था. उन्होंने पूरे शो के दौरान यह बात जताने का कोई मौका नहीं छोड़ा कि उन्हें रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला कितने पसंद हैं.

  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मस्ती और पार्टी करने में व्यस्त हैं. रुबीना अपने दोस्तों के साथ खूब चिल कर रही हैं. हाल ही में रुबीना ने हाउस पार्टी थी, जिसमें अर्शी खान, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से लेकर बिग बॉस 14 के उनके और भी साथियों ने शिरकत की थी. इस लिस्ट में राहुल महाजन, नैना सिंह (Naina Singh) भी शामिल थे. वीडियोज से लेकर तस्वीरें तक रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी हाउस पार्टी की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसमें रुबीना पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

पार्टी में रुबीन और अभिनव शुक्ला तो लाइमलाइट में रहे ही, साथ ही निक्की तंबोली और अर्शी खान ने भी खूब मस्ती की. 'रश्क-ए-कमर' पर अर्शी खान ने एक बार फिर शानदार डांस मूव्ज दिखाए. अर्शी खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अर्शी खान की अदाएं इस वीडियो में देखने लायक हैं. कई यूजर्स कमेंट करते हुए उनके डांस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं निक्की तंबोली का लुक भी फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बिग बॉस 14 में अर्शी खान की एंट्री भी खूब चर्चा में रही थी. अर्शी खान ने जैसे ही शो में एंट्री ली थी, अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करना शुरू कर दिया था. उन्होंने पूरे शो के दौरान यह बात जताने का कोई मौका नहीं छोड़ा कि उन्हें रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला कितने पसंद हैं.



rubina dilaik, nikki tamboli, abhinav shukla, rahul mahajan
(photo credit: instagram/@rubinadilaik)



यही नहीं, राखी सावंत ने भी अभिनव को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की थी. शो के दौरान रुबीना, अर्शी और अभिनव के बीच खटपट भी देखने को मिली थी, लेकिन अब लगता है तीनों के बीच सब ठीक हो गया है और इनमें अच्छी दोस्ती भी हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज