रुबीना दिलैक ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को देख साधी चुप्पी, यूजर्स बोले- 'घमंडी हो गई है'

रुबीना दिलैक का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार-विरल भयानी

रुबीना दिलैक का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार-विरल भयानी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने वह अपनी छोटी बहन ज्योतिका के साथ एयरपोर्ट पर पर दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके एटीट्यूड को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) खूब पार्टीज कर रही हैं. कभी दोस्तों तो कभी परिवार वालों के साथ उनकी जश्न की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं. बिग बॉस जीतने के बाद से क्या रुबीना सातवें आसमान पर हैं? सवाल इसलिए , क्योंकि हाल ही में उन्हें बिग बॉस जीतने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी ने उसने कुछ पूछना चाहा, तो उन्होंने चुप्पी बनाए रखी. वीडियो सामने आने के बाद लोग अब तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी जगत का बड़ा नाम है. लोग ने उन्हें पसंद किया और अपने वोटो के जरिए बिग बॉस का विनर बनाया. हाल ही में उन्हें उनकी छोटी बहन ज्योतिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे बात करनी चाहिए लेकिन उन्होंने चूं तक नहीं की. वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

वीडियो में पैपराजी उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह उनसे बात नहीं करती हैं और न ही फोटो क्लिक करवाती हैं. वीडियो में वह पूछ रहे हैं कि वह किसी बात से नाराज या गुस्सा है. लेकिन वह चुप्पी साधते हुए सीधे अंदर चली जाती हैं. रुबीना के इस व्यवहार की वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.





कई यूजर्स रुबीना दिलैक को घमंडी औरत कह रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं बिग बॉस जीतने के बाद उनमें घमंड आ गया है. वहीं, एक यूजर वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि रुबीना को बिग बॉस 14 से दो चीजें मिली हैं. एक फ्री की ट्ऱॉफी, दूसरा घमंड.

रुबीना ने भले अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 में प्रवेश किया था. लेकिन वह अपनी राय और विचारों के साथ टिकी रहीं. पति के लिए खिताब जीतने की अपनी महत्वाकांक्षा को कम होने नहीं दिया. वह शो में कभी भी पत्नी वाले रोल में नजर नहीं आईं

आपको बता दें कि टीवी के बड़े सेलेब्रिटीज में एक रुबीना दिलैक ने कई हिट शोज में काम कर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. रुबीना ने छोटी बहू के अलावा शक्ति, सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह, जैनी और जूजू जैसे शोज भी किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज