• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'कुंडली भाग्य' फेम रुचि सवर्ण ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जल्द घर में आएगा नन्हा मेहमान

'कुंडली भाग्य' फेम रुचि सवर्ण ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जल्द घर में आएगा नन्हा मेहमान

टीवी एक्ट्रेस रूचि सवर्ण ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है.
(फोटो साभारः  Instagram @ankittmohan)

टीवी एक्ट्रेस रूचि सवर्ण ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. (फोटो साभारः Instagram @ankittmohan)

टीवी एक्ट्रेस रुचि सवर्ण (Ruchi Savarn Pregnant) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. उनके पति अंकित मोहन ने बताया कि उनकी डिलीवरी दिसंबर में होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक अंकित मोहन और रुचि सवर्ण (Ankit Mohan Ruchi Savarn) ने 2 दिसंबर, 2015 को नागपुर में शादी की थी. शादी के इतने सालों बाद कपल ने एक खूबसूरत शेयर करते फैंस को खुशखबरी दी है. उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं. रुचि सवर्ण प्रेग्नेंट हैं और इसकी जानकारी देते हुए कपल ने रोमांटिक पोज वाली तस्वीरें शेयर की हैं. अंकित और उनकी पत्नी रुचि ने एक दिन पहले, एक-दूसरे के साथ क्यूट तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दोनों पीले रंग के आउटफिट पहने हुए हैं.

    ‘कुंडली भाग्य’ फेम रुचि सवर्ण (Ruchi Savarn Pregnant) की इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप लोगों का ध्यान कीं खींच रहा है. उनके चेहरे पर बेजोड़ प्रेग्नेंसी की चमक देखी जा सकती है. एक तस्वीर में रुचि हाथ जोड़े खड़ी हैं. पीछे उनके पति अंकित खड़े हैं और अपने हाथों से रुचि के बेबी बंप को पकड़े हुए हैं. दोनों घर में स्थापित हुए गणपति बप्पा के बगल में खड़े हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों घर के बाहर बारिश में खड़े हैं. अंकित रुचि के माथे पर किस कर रहे हैं. जबकि रुचि मुस्कुरा रही हैं और अपना बेबी बंप पकड़े हुए हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Ruchi Savarn (@ruchisavarn)

    इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकित मोहन (Ankit Mohan) ने लिखा,”पवित्र अवसर पर खास खबर.. नई जिंदगी जल्द आएगी… मेरी प्यार रुचि सवर्ण.” रुचि ने भी इस तरह की तस्वीर शेयर करते हुए सेम कैप्शन लिखा. उनकी इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त और फैंस बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट में लिखा,”किटि गॉड. मुबारक हो..” नेहा नचिकेत ने लिखा,”ऑव… बहुत बहुत मुबारकवाद लड़की.” इनके अलावा विकास गुप्ता, मोन‍िका खन्ना, आरती सिंह, रिभु मेहरा, राणा रुशद, धनश्री कदगांवकर, माधुरी देसाई, दीपक कालरा और अनुजा साठे कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी.

    अंकित मोहन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “मेरी पत्नी रुचि और मैं दोनों पैरेंट बनने को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. यह हमारा पहला बेबी है. यह एक ही समय में अलग और विशेष महसूस करता है. डॉक्टर्स ने डिलीवरी का वक्त दिसंबर बताया है और हम अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.” अंकित मोहन ने यह भी खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी रुचि सवर्ण लंबे समय से इस बड़ी खबर को अपने फैंस को बताने के लिए काफी टाइम से सोच रहे थे, लेकिन वे एक अच्छे वक्त का इंतजार कर रहे थे. इसलिए गणेश चतुर्थी के मौके पर उन्होंने इसका खुलासा किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज