Home /News /entertainment /

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने किया वीकेंड पर हैप्पी डांस, फैंस बोले- अनुज पार्टनर मिला इसलिए ना...

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने किया वीकेंड पर हैप्पी डांस, फैंस बोले- अनुज पार्टनर मिला इसलिए ना...

लोग रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

लोग रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वो वीकेंड पर हैप्पी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान गाउन पहन रखा है और वो कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं. पहले तो वो सोफे पर बैठकर ही डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali ganguly) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें देश भर में ‘अनुपमा’ (Anupama) सीरियल में काफी पसंद किया जा रहा है. वो घर-घर की चहेती हो गई हैं. रुपाली गांगुली ने अनुपमा के पहले भी ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’, ‘अदालत’ और ‘आपकी अंतरा’ समेत कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. ऐसे में हर वर्ग के दर्शक उन्हें फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर भी वो अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में वो वीकेंड पर हैप्पी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान गाउन पहन रखा है और वो कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं. पहले तो वो सोफे पर बैठकर ही डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं. फिर वो खड़े होकर डांस करने लगती हैं. इस दौरान वो दिखने में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. रुपाली गांगुली ने डांस के साथ कैप्शन में लिखा- मेरा करेंट मूड. मेरे शनिवार का खुशमिजाज डांस.’

लोगों को रुपाली गांगुली का ये डांस वीडियो काफी पसंद आया है. लोग उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग उन्हें हार्ट इमोजी भेज कर प्यार दिखा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- वॉव बेहद खूबसूरत. एक और इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया है- परमसुंदरी. वहीं, रुपाली गांगुली के एक फैन ने लिखा है- अनुज पार्टनर मिल गया इसलिए’. कई लोग उन्हें बता रहे हैं कि वो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई के समय से ही उनके फैन हैं.’

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा सीरियल की बात करें तो सीरियल में फिलहाल अनुपमा और अनुज का ट्रैक दिखाया जा रहा है जिसमें अनुज की बहन मालविका की भी एंट्री हुई है. शो में नए साल का स्वागत करने शाह परिवार को दिखाया गया था तो वहीं, मालविका के अतीत के बारे में जानकर अनुपमा अवाक रह गई. अब शो में मकर संक्राति धूमधाम से मनाया जा रहा है.

काइट कॉम्पिटिशन में अनुज और अनुपमा पार्टनर होंगे और दर्शकों को फिलहाल अनुज और अनुपमा की धीरे-धीरे आगे बढ़ती प्रेम कहानी काफी पसंद आ रही है. लोगों को दोनों का रोमांस भी पसंद आ रहा है. ऐसे में सीरियल भी टीआरपी गेम में टॉप पर है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर