Saath Nibhaana Saathiya 2 नहीं होगा बंद, आकांक्षा जुनेजा ने अपने बयान पर मांगी माफी

आकांक्षा जुनेजा. फोटो साभार- @akankshajunejaofficial/Instagram

आकांक्षा जुनेजा. फोटो साभार- @akankshajunejaofficial/Instagram

Saath Nibhaana Saathiya 2 के बंद होने की खबरों पर शो मेकर्स की प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने साफ शो बंद होने की खबरों को खंडन किया है. इसके साथ ही 'कनक देसाई' की भूमिका अदा कर रहीं एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा (Akanksha Juneja) ने अपने बयान पर माफी मांग ली है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' (Saath Nibhana Saathiya 2) ने कुछ समय पहले ही टीवी जगत पर धमाकेदार एंट्री मारी. शो से गोपी बहू और कोकिला बेन के जाने के बाद गहना की कहानी दिखाई जा रही, लेकिन हाल ही खबरें आईं कि शो कोरोना की वजह से बंद हो रहा है. शो की एक एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा (Akanksha Juneja) ने इस बात पर मुहर लगाई थी. अब इन खबरों पर शो मेकर्स की प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने साफ शो बंद होने की खबरों को खंडन किया है. इसके साथ ही 'कनक देसाई' की भूमिका अदा कर रहीं एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने अपने बयान पर माफी मांग ली है.

'साथ निभाना साथिया सीजन 2' (Saath Nibhana Saathiya 2) के शो के बंद होने के खबरें सामने आईं तो फैंस ही नहीं मेकर्स भी दंग रह गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स पवन कुमार मारुत और रश्मि शर्मा ने कहा कि हम कोरोना की इस महामारी में सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स और प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं. हम मुश्किलों से निपटने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने साफ किया कि 'साथ निभाना साथिया 2' का शूट ट्रैक पर है कोई बाधा नहीं है हमारी कास्ट और क्रू इस देश के दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए काम कर रही है. हमारे पास बैकअप प्लान्स, एपिसोड बैंक्स और कई अन्य चीजें हैं.



Saath Nibhaana Saathiya 2, Saath Nibhaana Saathiya, Saath Nibhaana Saathiya 2 shoot not stopped, lockdown in Mumbai, Akanksha Juneja , Akanksha Juneja apologized for her statement, Television, Social Media, Viral News, साथ निभाना साथिया 2, आकांक्षा जुनेजा मे मांगी माफी, मुंबई में लॉकडाउन
वहीं, कनक देसाई की भूमिका अदा कर रहीं एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने अपने शो के बंद होंने पर जारी किए अपने स्टेमेंट पर माफी मांगते हुए कहा कि मेरी तरफ से कोई बात गलत तरीके से चली गई थी. मैं इसके लिए मांफी मांगती हूं. 'साथिया 2' के सेट पर शूटिंग सुचारू रूप से हो रही है और हम सभी ट्रैक पर हैं. हम गाइडलाइन्स के मुताबिक शूट कर रहे हैं और यहां पर कोई भी चिंता की बात नहीं है. मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि इस न्यू नॉर्मल लॉकडाउन में हम सभी दर्शकों को एंटरटेन कर सकें'.

आपको बता दें कि इससे पहले आकांक्षा ने कहा था, 'शहर में अचानक जो कुछ हुआ. उससे मैं बेहद हैरान और दुखी हूं. हम अतिरिक्त शूटिंग कर रहे थे क्योंकि वीकेंड पर लॉकडाउन था. हम योजना बना रहे थे कि शुक्रवार तक काम करके अतिरिक्त एपिसोड बना लें. हम सब पूरी तरह तैयार थे. शाम को जब हमने काम खत्म कर लिया और चले गए तो हमारे घर पर फोन आया. हमें पता चला कि शहर बंद है. हमने चर्चा की अब क्या होने वाला है. हमें नहीं पता कि हम कल शूटिंग कर रहे हैं या नहीं. किसी को कुछ पता नहीं है. यह बिना जानकारी के लॉकडाउन है. किसी को नहीं पता कि यह कितना लंबा चलेगा और कब खत्म होगा. प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि जब उन्हें अधिकारियों से कोई जानकारी मिलेगी तो वे हमें बता देंगे. हम जानते थे कि कुछ जगहों पर लॉकडाउन है और हम यही बात कर रहे थे. मैं हैरान हूं. हमने छह महीने पहले ही शुरू किया था'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज