'साथ निभाना साथिया 2' की शूटिंग अचानक हुई बंद, एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने बयां किया दर्द

शो को लेकर शो के कलाकारों के बीच अफरा-तफरी का माहौल है.

शो को लेकर शो के कलाकारों के बीच अफरा-तफरी का माहौल है.

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' (Saath Nibhana Saathiya 2) ने कुछ समय पहले ही टीवी जगत पर धमाकेदार एंट्री मारी थी. शो से गोपी बहू और कोकिला बेन के जाने के बाद गहना की कहानी दिखाई जा रही, लेकिन हाल ही में शो पर कोरोना की मार पड़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 12:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharastra) में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों (Covid Cases) ने अब लोगों की समस्याओं को बढ़ा दिया है. लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए अब सरकार ने जहां वीकेंड में संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) की बात कह डाली है. वहीं, टीवी इंडस्ट्री पर एक बार फिर से इसका असर देखने को मिल रहा है. मुंबई में लॉकडाउन के साथ ही 'साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2)' की शूटिंग अचानक बंद कर दी गई है, जिसके वजह से अब शो के कलाकार परेशान हैं.

स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' (Saath Nibhana Saathiya 2) ने कुछ समय पहले ही टीवी जगत पर धमाकेदार एंट्री मारी थी. शो से गोपी बहू और कोकिला बेन के जाने के बाद गहना की कहानी दिखाई जा रही, लेकिन हाल ही में शो पर कोरोना की मार पड़ गई है. ईटाइम्स के मुताबिक, शो को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है. कलाकारों को अभी नहीं पता कि उन्हें कल शूटिंग के लिए आना है या नहीं.

सीरियल में कनक देसाई की भूमिका अदा कर रहीं एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने कहा कि शहर में अचानक जो कुछ हुआ. उससे मैं बेहद हैरान और दुखी हूं. हम अतिरिक्त शूटिंग कर रहे थे क्योंकि वीकेंड पर लॉकडाउन था. हम योजना बना रहे थे कि शुक्रवार तक काम करके अतिरिक्त एपिसोड बना लें. हम सब पूरी तरह तैयार थे. शाम को जब हमने काम खत्म कर लिया और चले गए तो हमारे घर पर फोन आया. हमें पता चला कि शहर बंद है. हमने चर्चा की अब क्या होने वाला है. हमें नहीं पता कि हम कल शूटिंग कर रहे हैं या नहीं.




आकांक्षा आगे कहती हैं कि किसी को कुछ पता नहीं है. यह बिना जानकारी के लॉकडाउन है. किसी को नहीं पता कि यह कितना लंबा चलेगा और कब खत्म होगा. प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि जब उन्हें अधिकारियों से कोई जानकारी मिलेगी तो वे हमें बता देंगे. हम जानते थे कि कुछ जगहों पर लॉकडाउन है और हम यही बात कर रहे थे. मैं हैरान हूं. हमने छह महीने पहले ही शुरू किया था.

आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से पिछले साल शो को बंद कर दिया गया था. बीते साल अक्टूबर में फिर से ये प्रसारित हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज