Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Saath Nibhana Saathiya 2: अब कुकर में चना नहीं 'प्रसाद में अंडे' पर हुआ हंगामा, गोपी बहू से पूछा- Rasode Me Kon Tha?

    साथ निभाना साथिया 2 (Photo Credit: @starplus/Instagram)
    साथ निभाना साथिया 2 (Photo Credit: @starplus/Instagram)

    साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhana Saathiya 2) के नए प्रोमो में प्रसाद को लेकर कोकिलाबेन (Kokilaben) को ऐसा गुस्सा आया कि गोपी बहू (Gopi Bahu) और गहना (Gehna) की क्लास लगा डाली. उन्होंने एक बार फिर से वो मशहूर सवाल पूछा है- रसोडे में कौन था (Rasode Mein Kaun Tha )?

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 8:15 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. इन दिनों छोटे पर्दे पर कई टीवी शोज को लेकर जबरदस्त चर्चे हैं. इन्हीं में से एक है स्टारप्लस पर प्रसारित होने वाला शो (Saath Nibhana Saathiya 2) 'साथ निभाना साथिया 2'. ये शो तब जबरदस्त सुर्खियों में आया था जब इसके एक डायलॉग 'रसोडे में कौन था' (Rasode Mein Kaun Tha) पर जबरदस्त मीम बन गए थे. इस डायलॉग के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने इस शो का दूसरा सीजन लाने का फैसला कर लिया था. वहीं अब इस शो के रिलीज होते ही मेकर्स ने एक बार फिर से 'रसोडे में कौन था' डायलॉग का इस्तेमाल का करने का मौका नहीं छोड़ा. हाल ही एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें कोकिलाबेन (Kokilaben) अपनी गोपी बहू (Gopi Bahu) से फिर रसोडे को लेकर सवला करती दिखाई दे रही हैं.

    दरअसल, स्टारप्लस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'साथ निभाना साथिया 2' का एक प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में कोकिलाबेन गुस्से में गोपी बहू को पुकारती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनकी एक आवाज से पूरे घरवाले इकट्ठे हो जाते हैं. इसके बाद कोकिलाबेन पूछती हैं कि प्रसाद किसने बनाया है. इस सवाल पर गहना जवाब देती हैं कि मैंने बनाया है. इसक पर कोकिलाबेन और गुस्सा होकर पूछती हैं उसमें क्या-क्या डाला था? शुद्ध धी डाला, गुण, इलाइची, नारियल का दूध, अंडा?... ये सुनकर गहना चौंक जाती है और कहती है मैंने नहीं डाला. इसके बाद कोकिलाबेन पूछती हैं कि - 'गहना जब रसोडे से बाहर गई थी, तब रसोडे में कौन था?' यहां देखें वीडियो-


    बता दें कि इस बार साथ निभाना साथिया 2 में घर में कामकाज करने वाली 'गहना' शो की लीड एक्ट्रेस है. इससे पहले भी शो के पिछले प्रोमोज में गहना को 'नौकरानी से बहूरानी' बनाने की बात कही गई थी. वहीं इसी से शो की पूरी थीम का खुलासा हो गया था. अब देखना होगा कि कोकिलाबेना, गोपी बहू और गहना को लेकर शो के मेकर्स क्या कुछ दिलचस्प करते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज