• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लॉकडाउन के दौरान राखी बेचने पर मजबूर हुईं ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस वंदना विठलानी, सुनाई दास्तां

लॉकडाउन के दौरान राखी बेचने पर मजबूर हुईं ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस वंदना विठलानी, सुनाई दास्तां

एक्ट्रेस वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. File Photo

एक्ट्रेस वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. File Photo

वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान उनको भी तंगहाली और पैसे की कमी का दौर देखना पड़ा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन (Lockdown) ने लाखों लोगों की आमदनी पर असर डाला. हिन्दी सिनेमा में भी कई ऐसी कहानियां सामने आईं जिसमें एक्टर्स को तंगहाली के दौर से गुजरना पड़ा. आए दिन हमें किसी न किसी सितारे की तंगहाली के किस्से सुनने को मिल जाते हैं. इसी बीच ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) में गोपी बहू की ‘उर्मिला मामी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वंदना विठलानी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है.

    वंदना विठलानी (Vandana Vithlani) ने हाल ही वेब पॉर्टल स्पॉट बॉय से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान उनको भी तंगहाली और पैसे की कमी का दौर देखना पड़ा. इंटरव्यू में वंदना ने कहा, “कोरोना के कारण बहुत से लोगों को अपना प्रोफेशन बदलना पड़ा. क्योंकि खर्च पहले जैसा ही रहा, लेकिन महामारी के कारण आय कम हो गई. और मैं भी उसी समस्या का सामना कर रही थी. हालांकि इस साल मेरे पास दो शो हैं, फिर भी मैं राखी बना रही हूं और मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अभी 2-3 दिन पहले मैंने इसके बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और अब तक मुझे लगभग 20 राखियों के ऑर्डर मिल चुके हैं. इसलिए मैं शूटिंग और फिर बीच-बीच में भी राखी बनाया करती हूं.”

    बताते चलें कि, स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ अब जब एक बार फिर रिबूट होकर ‘तेरा मेरा साथ रहे’ के नाम से लोगों के सामने आना वाला है. ऐसे में वंदना एक बार फिर इसमें आपको दिखाईं देंगी. ये सीरियल जल्द ही टीवी पर दिखाई देगा. ‘तेरा मेरा साथ रहे’ सीरियल 16 अगस्त से स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है. इसमें एक बार फिर से रूपल पटेल और जिया मानेक सास बहू के रोल में दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज