Video: करीना कपूर के साथ फ्लर्ट करने पर सैफ अली खान ने कपिल शर्मा की लगाई क्लास

Video: करीना कपूर के साथ फ्लर्ट करने पर सैफ अली खान ने कपिल शर्मा की लगाई क्लास
कपिल शर्मा व सैफ अली खान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने पहली दफा अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर इतने पजेसिव हुए हैं. उन्होंने करीना से फ्लर्ट करने पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को डांट दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 4:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' के प्रचार में व्यस्त हैं. इसी कड़ी में वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट तब्बू (Tabu), अलाया फर्नीचरवाला ( Alaya F) कुब्रा सैत (Kubbra Sait), फरीदा जलाल (Farida Jalal) और चंकी पांडे (Chunky Panday) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे.

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि कपिल शर्मा के सामने पहुंचते हैं सैफ अली खान ने सबसे पहले कपिल शर्मा की क्लास लगाई. सैफ ने कहा कि कपिल शर्मा जब शादीशुदा हैं तो उन्होंने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के शो में आने पर फ्लर्ट‌िंग क्यों शुरू दी. सैफ ने पूछा कि आप करीना के आने पर फैल क्यों रहे थे.

saif ali khan
कपिल के शो में जवानी जानेमन की कास्ट.




हालांकि बाद में सैफ का पारा उतरा और कपिल ने उनके सवाल का बेहद कॉमिक जवाब दिया. उन्होंने कहा कि सर मैं आपकी ही बीवी के आने पर नहीं किसी की बीवी के आने पर फैलता ही हूं. इसके बाद सेट पर हंसी मंजाक का दौर चल पड़ा. इसके बाद कपिल शर्मा ने तब्बू के साथ फ्लर्टिंग शुरू कर दी.





कपिल ने कहा कि मैंने तब्बू को अपनी शादी में फोन किया तो वो हंसती जा रही थीं. बाद मैंने पूछा कि क्यों मेरी शादी नहीं हो सकती? वैसे मैं गरीब आदमी हूं मेरी शादी आपसे तो हो नहीं सकती. इसके बाद सेट पर हंसी फैल गई. इतना ही नहीं बाद में बहाने-बहाने से फ्लर्ट करते रहे. एक हील टूटने से संबंधित सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तब्बू को भगवान इनबिल्ट हील पहनाकर भेजा है. इसी तरह से वो पूरे शो में तब्बू के साथ मजाक करते रहे.

यह भी पढ़ेंः आसिम हिमांशी की लव-स्‍टोरी में आया Girlfriend का ट्विस्‍ट, अब भाई ने बताया सच

इसी के साथ वो हर बार की तरह चंकी पांडे के साथ पैसे से संबंधित मजाक करने से बाज नहीं आए. कपिल ने कहा, "चंकी सर मैं देख रहा था कि किस्मत आपकी ही है. आज इतनी खूबसूरत हीरोइन्स के साथ काम रहे हैं. अगर आप अगर बैंक में इनका नाम लेकर लोन मांगे तो आपको मिल जाएगा. इसी को आगे बढ़ाते हुए हुए उन्होंने कहा कि अर्चना बैंक में जाकर चंकी को अपना दोस्त बताकर लोन ले लेती हैं.

यह भी पढ़ेंः अनुराधा पौडवाल को मां कहने वाली महिला की याचिका की सुनवाई पर SC ने लगाई रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading