Home /News /entertainment /

कपिल शर्मा ने पूछा- 'फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर आप पर भी है?', VIDEO में देखिए सैफ अली खान का जवाब

कपिल शर्मा ने पूछा- 'फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर आप पर भी है?', VIDEO में देखिए सैफ अली खान का जवाब

‘द कपिल शर्मा शो’ पर सैफ अली खान की मस्ती. (फोटो साभाऱ: kapilsharma/actorsaifalikhan/Instagram)

‘द कपिल शर्मा शो’ पर सैफ अली खान की मस्ती. (फोटो साभाऱ: kapilsharma/actorsaifalikhan/Instagram)

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दौरान बातचीत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की इस साल की फिल्मों के नाम गिनाते हुए उनसे पूछते है कि ‘सर आप लगातार काम कर रहे हैं. आप वर्कोहलिक हैं या फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर आप पर भी है’. कपिल के इस सवाल के जवाब में सैफ अली खान का चतुराई भरा जवाब सुनकर आप हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) , सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) गेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं. इन स्टार्स की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’  रिलीज होने के लिए तैयार है, इसलिए कई रियलिटी शो पर प्रमोशन करने पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में कॉमेडी के इस मंच पर भी नजर आएंगे. होस्ट कपिल इन एक्टर्स की पर्सनल और वर्क लाइफ की बातें कर खूब मस्ती करते नजर आएंगे. इस अपकमिंग एपिसोड में कई मजेदार बातों से दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है.

    कपिल शर्मा शो के दौरान बातचीत में सैफ अली खान की इस साल की फिल्मों के नाम गिनाते हुए उनसे पूछते है कि ‘सर आप लगातार काम कर रहे हैं. आप वर्कोहलिक हैं या फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर आप पर भी है’. कपिल के इस सवाल के जवाब में सैफ अली खान का चतुराई भरा जवाब सुनकर आप हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. सैफ कहते हैं कि ‘फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं, बल्कि इस बात का डर है कि अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे’. सैफ के इस जवाब पर रानी मुखर्जी और कपिल के साथ साथ साथ अर्चना पूरण सिंह भी जमकर ठहाका लगाती हैं.

    कपिल शर्मा के अगले सवाल पर सैफ अली खान कहते हैं ‘रानी मुखर्जी और हम यशराज के लिए पहले तीन चार फिल्में कर चुके हैं. पहले हम साथ में चेक का इंतजार करते थे लेकिन अब मैं अकेले इंतजार करता हूं कि ये कब मेरा चेक साइन करेंगे’. सैफ ने ऐसा इसलिए कहा कि ‘बंटी और बबली 2’ यशराज फिल्म्स की फिल्म है और रानी आदित्य चोपड़ा की वाइफ हैं.

    ये भी पढ़िए-KBC 13: कपिल शर्मा ने मजेदार तरीके से बताया मेहमानों का स्वागत करने का बिग बी का अंदाज

    बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर इसी साल फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह अली खान के माता-पिता बने हैं. सैफ करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान हैं. इसके अलावा सैफ की पहली वाइफ अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

    Tags: Kapil sharma, Saif ali khan, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर