Home /News /entertainment /

sailesh lodha stopped shooting for the taarak mehta ka ooltah chashmah quits the show noddv

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' छोड़ रहे हैं तारक मेहता... ? शैलेष लोढ़ा नहीं कर रहे हैं शूटिंग

शैलेष लोढ़ा प‍िछले 14 सालों से इस सीरियल में नजर आ रहे हैं. (फोटो- @TMKOC_NCF/Twitter)

शैलेष लोढ़ा प‍िछले 14 सालों से इस सीरियल में नजर आ रहे हैं. (फोटो- @TMKOC_NCF/Twitter)

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ताकर मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर शैलेष लोढ़ा (Sailesh Lodha) ने प‍िछले 1 महीने से इस शो की शूटिंग नहीं की है. उन्‍हें मनाने की कोशिशें जारी हैं.

Shailesh Lodha Quits Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) प‍िछले 14 सालों से लगातार दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहा है. शो की लंबी चौड़ी स्‍टार-कास्‍ट है जो अपने असली नामों से ज्‍यादा अपने क‍िरदारों के नामों से दर्शकों के द‍िलों में जगह बनाए हुए हैं. इस शो से अंजल‍ि मेहता, सोढ़ी, और दया भाभी, टप्‍पू के बाद खबर आ रही है कि ज‍िस क‍िरदार के नाम पर ये शो है, यानी तारक मेहता ही इस शो से अलग होने का मन बना चुके हैं. खबर है कि शो में तारक मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वाले कवि और एक्‍टर शैलेष लोढ़ा (Sailesh Lodha) इस शो से अलग हो रहे हैं.

शैलेष लोढ़ा इस शो में जेठालाल के परम‍ित्र तारक मेहता की भूम‍िका न‍िभाते हैं. ईटाइम्‍स की र‍िपोर्ट के अनुसार अब हो सकता है कि दर्शकों को शैलेष इस शो में कभी वापस न द‍िखाई दें. र‍िपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि शैलेष लोढ़ा ने प‍िछले 1 महीने से इस शो की शूटिंग नहीं की है और अब वो वापस आने का कोई प्‍यान बना भी नहीं रहे हैं. दरअसल शैलेष अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट खुश नहीं हैं और उन्‍हें लगता है कि उनकी डेट्स का सही तरीके से इस्‍तेमाल नहीं क‍िया जा रहा है.

इतना ही नहीं, एक बड़ा करण ये भी है कि तारक मेहता… में बने रहने के लिए वह नए ऑफर्स भी नहीं ले पा रहे हैं. एक्‍टर ने हाल के समय में कई ऑफर्स को ठुकराया है और अब वह आगे आने वाले ऑफर्स को जाने नहीं देना चाहते. हालांकि प्रोडक्‍शन हाउस पूरी कोशिश कर रहा है कि एक्‍टर शो पर वापस आ जाएं लेकिन लगता है शैलेष लोढ़ा इस बार अपना मन बना चुके हैं.

shilesh lodha, Shailesh Lodha Quits TMKOC, taarak mehta ka ooltah chashmah, TMKOC

ताकर मेहता और जेठालाल की दोस्‍त काफी पसंद की जाती है. (फोटो- @TMKOC_NCF/Twitter)

शैलेष लोढ़ा इस प्रोग्राम की शुरुआत से ही इस शो का ह‍िस्‍सा हैं और वह शो में जेठालाल (दिल‍िप जोशी) के परम म‍ित्र बन उनकी हर समस्‍या का समाधान करते हुए नजर आते हैं. इन दोनों की दोस्‍ती और कनेक्‍शन फैंस को भी काफी पसंद आता है.

बता दें कि इस शो में अंजल‍ि तारक मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वालीं एक्‍ट्रेस नेहा मेहता, सोढ़ी बनने वाले गुरुचरण स‍िंह, द‍िशा वकानी, जैसे कई क‍िरदार इस शो से दूरी बना चुके हैं. हाल ही में खबर थी कि टप्‍पू का क‍िरदार न‍िभाने वाले राज अंदकट भी शो से दूर हो रहे हैं, लेकिन आखिरकार उन्‍हें प्रोड्यूसर मना कर ले ही आए.

Tags: Tarak mehta ka ooltah chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर