Home /News /entertainment /

sakshi tanwar did not attend any wedding for 8 years while shooting for kahaani ghar ghar kii noddv

साक्षी तंवर ने एकता कपूर के शो के ल‍िए 8 सालों तक नहीं अटैंड की कोई शादी, अब बताई वजह

साक्षी हाल ही में नेटफ्ल‍िक्‍स की वेब सीरीज 'माई' में लीड रोल न‍िभाती नजर आई हैं.

साक्षी हाल ही में नेटफ्ल‍िक्‍स की वेब सीरीज 'माई' में लीड रोल न‍िभाती नजर आई हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट सीरियल 'कहानी घर घर की' (Kahaani Ghar Ghar Kii) में पार्वती भाभी (Parvati Bhabhi) का क‍िरदार न‍िभाने वालीं एक्‍ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) अपने इस क‍िरदार के बाद घर-घर में चर्चित हो गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

    अगर आप 90s क‍िड हैं तो आपको एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरहिट सीरियल ‘कहानी घर घर की’ (Kahaani Ghar Ghar Kii) जरूर याद होगा. इस शो में पार्वती भाभी (Parvati Bhabhi) का क‍िरदार न‍िभाने वालीं एक्‍ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) अपने इस क‍िरदार के बाद घर-घर में चर्चित हो गई थीं. सालों बाद भी साक्षी तंवर को कई लोग आज भी पार्वती भाभी के अंदाज के लिए ही पहचानते हैं. इस सीरियल के बाद साक्षी आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्‍म ‘दंगल’ (Dangal) में उनकी पत्‍नी बनकर भी नजर आ चुकी हैं. अपने सीरियल ‘कहानी घर घर की’ के ऑफ एयर होने के सालों बाद साक्षी ने इस सीरियल से जुड़ा एक द‍िलचस्‍प खुलासा क‍िया है.

    हाल ही में फैम‍िना को द‍िए अपने एक इंटरव्‍यू में साक्षी ने बताया कि ‘कहानी..’ शूट करते वक्‍त एक्‍ट्रेस इतनी ब‍िजी थीं कि 8 सालों तक वो कोई और काम कर ही नहीं पाईं. एक्‍ट्रेस ने कहा, ‘टीवी की तरह आपको कोई पॉल‍िश नहीं कर सकता. यहां आपके वक्‍त की बहुत ज्‍यादा ड‍िमांड होती है. लेकिन टीवी में काम करते हुए मैंने सीखा कि ज‍िंदगी में हर चीज का बैलेंस बहुत जरूरी होता है. एक समय था, जब मेरे ल‍िए मेरा काम ही सबकुछ था. जब मैं कहानी घर घर की शूट कर रही थी तब 8 सालों तक मैंने स‍िर्फ वही क‍िया. मैं क‍िसी शादी में नहीं गई, कुछ नहीं क‍िया. मेरे पास समय ही नहीं था.’

    साक्षी तंवर ने इस इंटरव्‍यू में आगे बताया, ‘इसल‍िए, मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं ज‍िंदगी के एक ऐसे दौर में हूं जहां मेरा काम मेरे ल‍िए जरूरी है, लेकिन वो मेरी ज‍िंदगी का एक ह‍िस्‍सा है. अब मैं ऐसा काम करती हूं जो मेरी द‍िनचर्या में फ‍िट हो. जहां मैं अपनी बेटी और परिवार को समय दे सकूं. मुझे उसके स्‍कूल जाना होता है, उसे रोज लाना और छोड़ना होता है. मुझे लगता है कि कोव‍िड ने हम सब को ये बहुत अच्‍छे तरीके से समझा द‍िया है.’

    बता दें कि साक्षी तंवर का शो ‘कहानी घर घर की’ 16 अक्‍टूबर, 2000 से 9 अक्‍टूबर 2008 तक टीवी पर प्रसार‍ित हुआ था. ये शो उस समय सुपरहि‍ट हुआ था और ओम-पार्वती के घर की कहानी घर-घर में देखी जाती थी. इस सीरियल में अली अजगर, अनूप सोनी, श्‍वेता क्‍वात्रा जैसे स‍ितारे भी थे. साक्षी हाल ही में नेटफ्ल‍िक्‍स की वेब सीरीज ‘माई’ में लीड रोल न‍िभाती नजर आई हैं.

    Tags: Ekta kapoor, Television

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर