Home /News /entertainment /

Bigg Boss 14: अगले हफ्ते होगा शो का फिनाले! सलमान खान ने किया अनाउंस

Bigg Boss 14: अगले हफ्ते होगा शो का फिनाले! सलमान खान ने किया अनाउंस

सलमान खान की फाइल फोटो.

सलमान खान की फाइल फोटो.

Bigg Boss: इस वीकेंड पर सलमान खान (Salman Khan) घरवालों को फिनाले के बारे में बताने वाले हैं, जिसको सुनने के बाद घरवाले चौंक जाएंगे. नए ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स के साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि गेम में बड़ा धमाल होने वाला है.

    मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) पिछले साल की तुलना में धमाल नहीं कर पा रहा है. शो की टैंग लाइन है 'सीन पलटेगा'. शुरुआती दिनों की सुस्ती के बाद शो ने रफ्तार पकड़ी लेकिन दर्शकों को पिछले सीजन वाला मजा नहीं आ रहा है. इस वीकेंड पर सलमान खान (Salman Khan) घरवालों को फिनाले के बारे में बताने वाले हैं, जिसको सुनने के बाद घरवाले दंग रह जाएंगे. नए ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स के साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि गेम में बड़ा धमाल होने वाला है.

    शो के नए प्रोमो में जहां इस हफ्ते कुछ सेलेब्स आकर कंटेस्टेंट्स से सवाल करेंगे. वहीं, खबर है कि इस हफ्ते सलमान खान बिग बॉस के फिनाले के बारे में भी अनाउंस करने वाले हैं.




    दरअसल, द खबरी  के मुताबिक, इस वीकेंड का वार में सलमान खान बड़ा ऐलान करेंगे. सलमान सभी को चौंकाते हुए बताते हैं कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले साल नहीं बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है. फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे.




    अब ये बात न तो घरवाले हजम कर पा रहे हैं और न ही दर्शक कि सलमान ये सच कह रहे हैं कि नहीं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस बात को कह रहे हैं कि बॉलीवुड के भाईजान ये प्रैंक कर रहे हैं.

    घर में इस वक्त रुबीना दिलैक, कव‍िता कौश‍िक, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभ‍िनव शुक्ला और पव‍ित्रा पुनिया शामिल हैं. इनमें निक्की तंबोली और एजाज खान को छोड़कर बाकी सभी लोग इस हफ्ते एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेटेड हैं.

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, वोटों की कमी के चलते पवित्रा पुनिया का इस बार शो से सफर खत्म हो जाएगा. बीते एपिसोड में पवित्रा को भी इस बात को लेकर टेंशन में नजर आई थीं कि कहीं वह इस हफ्ते घर से बेघर ना हो जाएं.

    Tags: Bigg Boss 14, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर