Bigg Boss-14 पर Covid-19 का असर, बदलेगी कंटेस्टेंट के पेमेंट से लेकर निकाले जाने की प्रक्रिया

Bigg Boss-14 पर Covid-19 का असर, बदलेगी कंटेस्टेंट के पेमेंट से लेकर निकाले जाने की प्रक्रिया
बिग बॉस पर कोरोना वायरस का असर

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) में कई बदलाव किए जाने की खबर आ रही है. ये बदलाव कोविड-19 (Covid-19) की वजह से किए जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2020, 11:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. जहां एक तरफ कोविड-19 (Covid-19) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा काम धीरे-धीरे शुरू हो चुका है. हालांकि, इस बीच मास्क, सेनेटाइजशन और सोशल डिंस्टेंसिंग जैसे सभी जरूरी एहतियात सख्ती से बरते जा रहे हैं. हाल ही में खबर आई है कि कोरोना का असर सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन पर भी दिखेगा. बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं. वहीं इन बदलावों को लेकर अभी कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है ऐसे में इन्हें लेकर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शोज में गिना जाता है. वहीं हर सीजन में इसकी टीआरपी आसमान छूती है. इसका कारण है कि इस शो के मेकर्स हर सीजन में अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया और यूनीक लेकर आते हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस बार बिग बॉस के 14वें सीजन पर कोरोना वायरस का असर देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि इस बार शो से कंटेस्टेंट को बेघर करने की प्रक्रिया कोरोना को लेकर उनकी साफ-सफाई पर आधारित होगी.

सभी के टेंपरेटर की हर रोज जांच होगी और जिस प्रतिभागी की तबीयत में जरा भी खराबी देखी जाएगी उसे शो से बाहर होना पड़ेगा. इसके साथ ही उस कंटेस्टेंट को पेमेंट भी नहीं की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस बार शो के लिए सिर्फ वही लोग चुने जाएंगे जिनकी इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी. इसके अलावा रिपोर्ट में भी बताया गया है कि हर बार की तरह इस बार सभी कंटेस्टेंट को हर हफ्ते पेमेंट नहीं की जाएगी. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि फाइनेंसियल कटौती की वजह से शो में सिर्फ 5 पॉपुलर चेहरे होंगे, बाकी कम फेमस कंटेस्टेंट्स होंगे.



अब देखने होगा कि इस बार बिग बॉस-14 में दर्शकों के लिए और क्या कुछ दिलचस्प होने वाला है. बीते दिनों शो में होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि सलमान हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ चार्ज करने वाले हैं. हालांकि, इस खबरों पर ना तो शो के मेकर्स और ना ही सलमान खान ने कोई प्रतिक्रिया दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज