Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को लताड़, जय भानुशाली के उसूलों को बताया 100% फेक

Bigg Boss 15: सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को लताड़, जय भानुशाली के उसूलों को बताया 100% फेक

सलमान खान आज करण कुंद्रा और जय भानुशाली की क्लास लेते दिखाई देंगे. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सलमान खान आज करण कुंद्रा और जय भानुशाली की क्लास लेते दिखाई देंगे. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Bigg Boss 15: इस हफ्ते प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को पटकने को लेकर करण कुंद्रा (Karan Kundra) को लताड़े दिखाई देंगे. वहीं, प्राइज मनी के जीरो होने पर 'बॉलीवुड के भाईजान ' सलमान जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के उसूलों को धज्जियां उड़ाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आज आने वाले ‘वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend Ka Vaar episode)’ में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से क्लास लगाने के लिए तैयार हैं. पिछले तीन हफ्तों से घरवालों के एग्रेविस बिहेवियर में कोई बदलाव नहीं आया है. एक बार फिर हफ्ते भर का लेखा-जोखा लेकर सलमान कंटेस्टेट्स की क्लास लगाते दिखाई देंगे. शो के होस्ट इस हफ्ते प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को पटकने को लेकर करण कुंद्रा (Karan Kundra) को लताड़े दिखाई देंगे. वहीं, प्राइज मनी के जीरो होने पर ‘बॉलीवुड के भाईजान ‘ सलमान जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के उसूलों को धज्जियां उड़ाएंगे.

    इस हफ्ते जिस मुद्दें पर घर में और सोशल मीडिया पर लोगों को सबसे ज्यादा बातें करते देखा गया, वह था करण कुंद्रा (Karan Kundra) का प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को टास्क के दौरान पटक देना. शो के दौरान कई बार करण ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद को डिफेंड किया. हालांकि ‘वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend Ka Vaar)’ में सलमान खान इसी मुद्दे को लेकर पहुंचने वाले हैं.

    सलमान के सामने रो गए करण कुंद्रा
    एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण कुंद्रा ने जिस तरह प्रतीक सहजपाल को पटका उसे सलमान खान ने गलत बताया. सलमान खान की डांट सुनने के बाद करण कुंद्रा रोने लगे. वे अपनी बात करते-करते रो रहे हैं. करण कुंद्रा ने अपने इस बिहेवियर के लिए प्रतीक से माफी भी मांगी.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    जय भानुशाली के उसूलों के लगाई वाट
    वहीं, शो की विनिंग प्राइज मनी को दांव लगाने को लेकर जय भानुशाली के उसूलों पर भी सलमान बात करते दिखाई देने वाले हैं. शो में जय पर निशाना साधते हुए सलमान खान कहते दिखाई देंगे कि प्राइज मनी को सुरक्षित करने के लिए जय के प्रिंसिपल्स 100 फीसदी फेक थे. प्राइज मनी बिग बॉस की है. तुमने क्यों अपनी इमेज बचाने के लिए इस बात पर इतना स्ट्रॉन्ग स्टैंड रखा. ये आपको ले डूबेगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    क्या था टास्क
    टास्क के दौरान टीम्स को कुछ-कुछ धनराशि की कुर्बानी देनी थी. लेकिन जय ऐसा नहीं होना देने चाहते थे. प्राइज मनी से 25 लाख की कुर्बानी देकर 6 कंटेस्टेट्स बिग बॉस के मेन घर में पहुंच गए. इसके बाद विश्वसुंदरी ने जंगल में बचे 6 लोगों के बीच शर्त रखी कि वह बची हुई 25 लाख रुपये की प्राइज मनी की कुर्बानी देकर घर में जा सकते हैं या जंगल से बाहर हो सकते हैं. इसलिए जंगल में बचे 6 सदस्यों ने फैसला किया कि वह 25 लाख रुपये की प्राइज मनी की कुर्बानी देकर मेन घर में जाएंगे. अब कंटेस्टेट्स को टास्क के दौरान खर्च हुए 25 लाख को गेम में आगे कमाने का मौका मिल सकता है. लेकिन बाकी के 25 लाख का जीतने का फिर से कभी मौका नहीं मिलेगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Pratik Sehajpal, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर