Home /News /entertainment /

Bigg Boss में 'घरवालों' की क्लास लगाने के लिए सलमान को मिलती है इतनी मोटी रकम!

Bigg Boss में 'घरवालों' की क्लास लगाने के लिए सलमान को मिलती है इतनी मोटी रकम!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

सलमान खान फिल्मों से ही नहीं, छोटे पर्दे पर भी अच्छी कमाई करते हैं. अपने चर्चित शो 'बिग बॉस' के लिए सलमान काफी मोटी रकम वसूल करते हैं.

    सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार हैं. अपनी फिल्मों के अलावा वह टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' को होस्ट करने के लिए भी भारी भरकम फीस वसूल करते हैं . सलमान इस शो से अब तक काफी अच्छी कमाई कर चुके हैं.

    बिग बॉस के पिछले सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान को कलर्स की तरफ से हर एपिसोड के लिए लगभग 11 करोड़ रुपए दिए जाने की बात सामने आई थी, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी. अब ज़ाहिर है कि सीजन 12 के लिए सलमान को पिछले एपिसोड की अपेक्षा ज्यादा रकम दी जा रही है.

    सूत्रों के अनुसार, सलमान इस बार हर एपिसोड के लिए 14 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं. हालांकि सलमान की फीस को लेकर अभी तक किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

    बता दें कि सलमान बिग बॉस के शो में केवल 'वीकेंड का वार' में रविवार और शनिवार को ही घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं. इन दो दिनों की शूटिंग सलमान एक ही दिन में निपटा देते हैं और सिर्फ बिग बॉस से सलमान लगभग 364 करोड़ रुपये कमा लेते हैं जो कि उनकी किसी फिल्म की कमाई से कम नहीं है.

    इस शो के टीआरपी में बने रहने का एक बड़ा कारण सलमान खान भी हैं. दर्शक इस शो में सलमान को होस्ट के तौर पर देखना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस में आने वाले प्रतियोगी भी सलमान से हर 'वीकेंड का वार' में मिलने को लेकर उत्साहित रहते हैं.

    बिग बॉस का सीज़न 12 अपने आखिरी हफ्ते की ओर बढ़ चल रहा है और 31 तारीख को बिग बॉस के विजेता की घोषणा हो जाएगी.

    ये भी पढ़े: 2012 में ही दीपिका से शादी का फैसला कर चुके थे रणवीर

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Bigg Boss 12 Grand Finale, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर