लाइव टीवी

इस शख्स से उधारी करके भूल गए 'चुलबुल पांडे', आया याद तो शर्म से हुए पानी-पानी

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 11:43 AM IST
इस शख्स से उधारी करके भूल गए 'चुलबुल पांडे', आया याद तो शर्म से हुए पानी-पानी
दबंग अंदाज में सलमान खान.

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस के वार्षिक शो 'उमंग 2020' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान के डांस के साथ कपिल शर्मा सलमान खान से सवाल जवाब कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने बचपन का एक मजेदार वाकया साझा किया. उन्होंने याद किया कि वह एक साइकिल मेकैनिक (Bicycle Mechanic) को 1.25 रुपये देना भूल गए थे. मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग 2020 ( Umang 2020)' के दौरान सलमान खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) को बताया कि किस तरह वह एक मेकैनिक को सवा रुपये देना भूल गए थे.

सलमान खान (Salman Khan) को अपने उधार के बारे में तब पता चला, जब वह उसी मेकैनिक के पास अपनी साइकिल का पहिया सही कराने गए थे. सलमान ने बचपन का मजेदार वाक्या बताते हुए कहा कि मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे और मेरे पास पैसे नहीं थे. ऐसे में मैंने काका से कहा कि इसे ठीक कर दीजिए और मैं उन्हें बाद में पैसे दे दूंगा.



 



View this post on Instagram




 

Humaare #HabibiKeNain, kaabil-e-taareef! @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudevaofficial @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @thesajidwajid @shreyaghoshal @jubin_nautiyal @sapruandrao @skfilmsofficial @saffron_bm @tseries.official


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






मेरी बात सुनकर उन्होंने कहा कि तब उन्होंने कहा कि तू बचपन में भी ऐसा ही करता था. तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए. तेरा आज भी 1.25 रुपये उधार है. सलमान ने कहा कि उनकी ये बात सुनकर मुझे काफी शर्म आई. 'दबंग 3' के स्टार ने हालांकि यह भी खुलासा किया कि जब वह पैसे लौटाने गए तब काका ने लेने से मना कर दिया था.



आपको बता दें कि सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस के वार्षिक शो 'उमंग 2020' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान के डांस के साथ कपिल शर्मा सलमान खान से सवाल जवाब कर रहे हैं.

कपिल फिर सलमान से सवाल करते हैं आपको आपके सोशल मीडिया पर ढेरों फैंस मैसेजेज करती हैं. ऐसा कभी हुआ कि कोई लड़की आपको खूबसूरत लगी हो और आप उसके प्रोफाइल पर जाकर उसकी फोटो को जूम करके देखा हो? कपिल के इस सवाल पर सलमान कहते हैं कि वो तो कभी नहीं किया. कैटरीना कैफ की तरफ इशारा करते हुए वो कहते हैं कि लेकिन इनकी हर तस्वीर को गौर से देखता हूं.

ये भी पढ़ें: दबंग 3 के बाद सलमान खान की इस फिल्म के सिक्वल को भी निर्देशित करेंगे प्रभुदेवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर