होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 16: घरवालों की नींदें होंगी खराब! बेडरूम में इस बार मचेगा घमासान

Bigg Boss 16: घरवालों की नींदें होंगी खराब! बेडरूम में इस बार मचेगा घमासान

बिग बॉस 1अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. (फोटो साभार- फाइल फोटो)

बिग बॉस 1अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. (फोटो साभार- फाइल फोटो)

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 16' (bigg Boss 16) को लॉन्च कर दिया. अनाउंस किया कि 01 अक्टूबर की रात ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

सलमान खान (Salman Khan) का टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (bigg Boss 16) 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है.शो शुरू होने से पहले दर्शकों को नए सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी उत्सुकता है. वहीं शो में कई ऐसे बदलाव हुए हैं, जिनकी चर्चाएं जोरों पर है. बताया जा रहा है कि इस बार बिग-बॉस के घर में वो सारी चीजें दर्शकों को सामने होगीं जो अबतक के किसी भी शो में ऐसा नहीं देखा गया है.

बता दें कि मेकर्स फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और शो के बैक-टू-बैक प्रोमोज शेयर कर रहे हैं. वहीं शो के थीम और कंटेस्टेंट्स लगातार खबरों में बने हुए हैं. बीते 28 सितंबर को सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ को लॉन्च इवेंट में शो लेकर कई सारे घोषणाएं की. 01 अक्टूबर की रात 9:30 बजे शुरू होने वाले इस शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम आ चुका है. शो के पहले कंटेस्टेंट तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक हैं.

बेडरूम में जाने के लिए होगा टास्क
इन्हीं सब के बीच खबरे हैं कि शो में इस बार बेडरूम में ही सब कुछ बदलने वाला है. बताया जा रहा है कि बेडरूम में जाने के के लिए कंटेस्टेंट को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बार बिग बॉस 16 के घर में चार बेडरूम बनाए गए हैं. इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम का नाम दिया गया है. इन कमरों में जाने के लिए कंटेस्टेंट को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी. इन कमरों में जाने के लिए कंटेस्टेंट को पहले दिन से भारी टास्क से गुजरना पड़ेगा. हालांकि वह टास्ट क्या होगा इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं पाया है.

Bigg Boss 16: 1000 करोड़ फीस हो या पहला कंटेस्टेंट, लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने इन राजों से उठाया पर्दा

इन नामों की है चर्चा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया का नाम शामिल है.

Tags: Bigg boss, Salman khan, Television

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें