लाइव टीवी

लौट आया है सलमान खान का शो Bigg Boss-13, रिलीज हुआ नया प्रोमो

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 3:27 PM IST
लौट आया है सलमान खान का शो Bigg Boss-13, रिलीज हुआ नया प्रोमो
बिग बॉस 13 का नया प्रोमो रिलीज

बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) का नया प्रोमो (Promo) भी रिलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 3:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते जहां एक तरफ सभी शोज की शूटिंग बंद होने की खबरें आ रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो यानी बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss-13 Returned) सीजन की वापसी हो रही है. यही नहीं इस शो का नया प्रोमो (New Promo) भी रिलीज हो चुका और तो और इस प्रोमो में पूरे सीजन के जबरदस्त विवादों की एक झलक दिखाई गई है. बिग बॉस- 13 का ये प्रोमो किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं लग रहा है.

दरअसल, बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 के री रिलीज होने का ऐलान किया है. कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस 13 का प्रोमो भी रिलीज किया गया है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जबरदस्त फाइट के साथ-साथ आसिम के साथ हुई हाथापाई भी दिखाई गई है. प्रोमो में रश्मि देसाई का फेमस डायलॉग- 'ऐसी लड़की मतलब कैसी लड़की' और आसिम का डॉयलॉग- 'अब तू भौंकेगा' सुनने को मिल रहा है. सिर्फ लड़ाई झगड़ा ही नहीं इस प्रोमो में सिद्धार्थ- शहनाज गिल और आसिम-हिमांशी खुराना का प्यार भी दिखाया गया है. यहां देखें इस प्रोमो का वीडियो-





 




View this post on Instagram




 

Relive the most entertaining, dramatic and exciting season of #BiggBoss! Tune in and watch #BiggBoss13 from 23rd March, Mon - Fri, 10 PM only on #Colors @beingsalmankhan Anytime on @voot


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






वहीं इसमें बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है. वो कह रहे हैं कि 'क्या आपको बिग बॉस के एपिसोड रिपीट पर देखने की आदत है? अगर नहीं है तो डाल लीजिए'. बिग बॉस 13 के री रिलीज किए जाने वाले एपिसोड रात 10 बजे देखने को मिलेंगे. वहीं कलर्स द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रायाएं मिल रही हैं सभी इस सीजन की री-रिलीज के लिए एक्साइटेड हैं.

बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं. आसिम रियाज रनर अप रहे. सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर तगड़ी प्रतिक्रिया थी. इस शो से सबसे ज्यादा फायदा आसिम रियाज को मिला है. बिग बॉस में जब उन्होंने एंट्री थी तो कोई उन्हें जानता तक नहीं था आज वो सुपरस्टार से कम नहीं हैं. इसके अलावा पारस छाबड़ा-शहनाज गिल भी इस शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना के कहर के बीच विदेश से लौटे 'बाहुबली' स्टार प्रभास, आते ही सबसे पहले किया ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,274

     
  • कुल केस

    1,603,428

    +355
  • ठीक हुए

    356,440

     
  • मृत्यु

    95,714

    +22
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर