Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 के मंच पर रणवीर सिंह को देख दंग रह गए सलमान खान, बोले- 'कलर्स की तो निकल पड़ी'

Bigg Boss 15 के मंच पर रणवीर सिंह को देख दंग रह गए सलमान खान, बोले- 'कलर्स की तो निकल पड़ी'

रणवीर सिंह अपने शो को प्रमोट करने पहुंचेंगे.

रणवीर सिंह अपने शो को प्रमोट करने पहुंचेंगे.

बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर (Bigg Boss 15 premiere) को अब कुछ घंटे बचे हैं. दर्शकों को आज मंच से एक नहीं बल्कि दो-दो सुपर स्टार्स का स्वैग देखने को मिलेगा. सलमान खान (Salman Khan) के साथ मंच पर बॉलीवुड के 'खिलजी' यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस के 15वें सीजन (Bigg Boss 15) का आगाज आज से हो रहा है. शो के ग्रैंड प्रीमियर (Bigg Boss 15 premiere) की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दर्शकों को आज मंच से एक नहीं बल्कि दो-दो सुपर स्टार्स का स्वैग देखने को मिलेगा. सलमान खान (Salman Khan) के साथ मंच पर बॉलीवुड के ‘खिलजी’ यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आने वाले हैं.

    बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर (Bigg Boss 15 premiere) को अब कुछ घंटे बचे हैं. चैनल के तरफ से शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडिया में कंटेस्टेंट्स के बीच ‘बिग बॉस 15’ के स्टेज पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी एंट्री देख सलमान खान दंग होते दिखाई दे रहे हैं.

    सलमान खान ने जब ‘बिग बॉस 15’ के स्टेज पर रणवीर सिंह को देखा तो हैरान रह गए. जब रणवीर, सलमान से कहते हैं कि वह टीवी पर एक अनोखा क्विज शो होस्ट कर रहे हैं तो सलमान पूछते हैं, ‘ये दोनों साथ-साथ में चलेंगे? कलर्स की तो निकल पड़ी.’ इसके जवाब में रणवीर कहते हैं-हां सर.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    कलर्स चैनल ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘जब इंडिया के दो सुपरस्टार्स आएंगे एक ही मंच पर तो ग्रैंड प्रीमियर की रात बन जाएगी और भी खास! देखिए #BiggBoss15 का ग्रैंड प्रीमियर, आज रात 9.30 और सोमवार से शुक्रवार 10.30 बजे सिर्फ कलर्स पर। #BB15 #TheBigPicture’

    दरअसल, रणवीर सिंह अपने आने वाले शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) के प्रमोशन के लिए यहां पहुंच रहे हैं. इस शो के जरिए वह टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं. उनका यह शो 16 अक्टूबर से हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा. वहीं, हर शनिवार-रविवार सलमान खान भी ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते दिखाई देंगे.

    आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा. शो का प्रीमियर वूट ऐप पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलावा ‘बिग बॉस 15’ को Jio TV पर भी प्रसारित किया जाएगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Colors tv, Ranveer Singh, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर