Home /News /entertainment /

Big Boss 15 Premiere: शो का काउंटडाउन शुरू, कंटेंस्टेंट का स्वागत करने के लिए ‘Tiger is Back’

Big Boss 15 Premiere: शो का काउंटडाउन शुरू, कंटेंस्टेंट का स्वागत करने के लिए ‘Tiger is Back’

Bigg Boss 15 में सिर्फ एक दिन बाकी.(फोटो साभार: colorstv/Instagram)

Bigg Boss 15 में सिर्फ एक दिन बाकी.(फोटो साभार: colorstv/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट का स्वागत करने के लिए तैयार हो गए हैं. शो का ग्रैंड प्रीमीयर होने वाला है. इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं. ​फिर आ रहे हैं भाईजान, BB 15 की जंगली पलटन को लेकर आपसे मिलने.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस के सीजन 15 (Bigg Boss 15) के इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं. शो शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन रह गया है. हमेशा की तरह इस बार भी कंटेंस्टेंट घर के अंदर कैद कर दिए जाएंगे, इनका बाहरी दुनिया से कोई नाता नहीं रहेगा. इस बीच शो से जुड़े प्रोमोज दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाते जा रहे हैं. जंगल थीम पर आने वाले बिग बॉस के इस सीजन का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. माना जा रहा है कि जंगल की तरह थीम वाले घर में कंटेस्टेंट रहने वाले हैं.

    2 अक्टूबर यानी शनिवार रात साढ़े 9 बजे ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का प्रीमीयर धमाकेदार अंदाज में शो के होस्ट सलमान खान करने वाले हैं. इसकी एक झलक प्रोमो से मिल रही है. शो में सलमान खान ‘डांस दीवाने’ के कंटेंस्टेंट अमन यानी छोटा चीची, गुंजन, सोमांश डांगवाल और सोहेल खान यानी सुल्तान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘कंटेंस्टेंट का जंगल में स्वागत करने आ गया ‘बीबी15’ का टाइगर , क्या आप एक्साइटेड हैं देखने के लिए कि किन जंगलवासियों को साथ लेकर आए हैं ? देखिए बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमीयर कल रात 9 बजकर 30 मिनट पर’.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इसके साथ ही सलमान खान का एक पोस्टर कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा गया है, ‘बस 24 घंटों की ही है बात, फिर आ रहे हैं भाईजान, BB 15 की जंगली पलटन को लेकर आपसे मिलने’.

    (फोटो साभार: colorstv/Instagram)

    ये भी पढ़िए-Bigg Boss 15: दिल थाम कर बैठिए, कुड़ियों के होश उड़ाने आ रही है हैंडसम मुंडों की टोली

    सलमान खान कह चुके हैं कि ‘जंगल में मंगल या जंगल में दंगल. मैं स्माइल करते हुए चेहरों को देखना चाहता हूं. लिमिट में झगड़ा, कुछ रोमांस और गेम जीतने की कोशिश देखना चाहता हूं.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर