लाइव टीवी

Bigg Boss 13: क्या सलमान खान ने नहीं चलने दिया ये वीडियो? हिमांशी ने खोली शहनाज की पोल

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 9:35 PM IST
Bigg Boss 13: क्या सलमान खान ने नहीं चलने दिया ये वीडियो? हिमांशी ने खोली शहनाज की पोल
बिग बॉस के घर में जाने से पहले ही हिमांशी ने खोल दिए थे शना के सारे राज.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जाने से पहले ही सलमान खान (Salman Khan) के सामने ही पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के बारे में सबकुछ बोला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 9:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वक्त पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पंजाब की ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के बीच की तकरार सबसे लिए जिज्ञासा का विषय बनी हुई है. दोनों ने अभी तक खुलकर नहीं बताया है कि दोनों की इतनी बड़ी दुश्मनी क्यों है. आखिर क्यों बिग बॉस के घर में हिमांशी को देखते ही शहनाज यानी शना ने आपा खो दिया था और हाथ-पैर पटक-पटक कर चीखने चिल्लाने लगी थीं. क्यों हिमांशी ने किसी सूरत में शना को माफ ना करने की ठानी. यही नहीं क्यों हिमांशी ने कहा कि अगर शना नेशनल टीवी पर उनकी मां से माफी मांग लें तब वो शना को माफ कर देंगी.

हालांकि सच्चाई ये है कि हिमांशी पूरी दास्तान बिग बॉस के सेट पर सुना चुकी हैं. वो भी किसी एक शख्स से अकेले नहीं बल्कि उन्होंने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana), यामी गौतम (Yami Gautam) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) से बाकायदे अपनी दास्तान सुनाई थी. तब शो के होस्ट सलमान खान भी वहां मौजूद थे. असल में जब दूसरे राउंड में कंटेस्टेंट को घर में भेजा जाने लगा तो उसमें कुछ सेलिब्रेटी भी बुलाए गए थे, जिन्हें बिग बॉस के घर का एक्‍सपर्ट बताया गया. घर में जाने से पहले वो कंटेस्टेंट से कुछ बातचीत करते थे.

इस दरम्यान जिस दिन हिमांशी को घर में भेजना था उस दिन बाला की कास्ट यानी आयुष्मान, यानी और भूमि बिग बॉस के घर के एक्‍सपर्ट के तौर पर सेट पर पहुंचे हुए थे. तब हिमांशी ने शना के साथ अपने मतभेदों पर खुलकर बोला था.

वीडियो में देखिए, क्यों शना और हिमांशी में है लड़ाई




शहनाज ने आरती सिंह के बहुत पूछने पर बस इतना ही बताया कि हिमांशी ने उन्हें बदनाम करने के लिए लोगों से कहा कि वो रोल के लिए भीख मांगने हिमांशी के पास आई थीं, जबकि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.

यह भी पढ़ेंः वाइफ नहीं, किसी और से फोन पर लगे थे कपिल शर्मा, Video में खुली पोल

हालांकि बात महज इतनी सी नहीं थी. असल में दोनों के बीच पंजाब में काफी तू-तू मैं-मैं सोशल मीडिया के जरिए हो चुकी है. उसके कुछ नमूने यहां देख‌िए-







बीती फरवरी में इन दोनों के बीच तकरार शुरू हुई थी. तब इन दोनों ही पंजाबी बालाओं ने एक-दूसरे पर जमकर हमले किए थे. अब बिग बॉस में दोनों का फिर से आमना-सामना हुआ है. लोगों को तब बेहद हैरानी हुई थी जब शना ने हिमांशी के आने पर अप्रत्याशित विरोध जताया था.

यह भी पढ़ेंः बेटे के साथ मलाइका की तस्वीर पर कंगना की बहन ने कसा तंज, लोग बोले-घटिया हरकत

हालांकि जब हिमांशी सलमान खान के सामने अपनी कहानी सुना रही थीं और सलमान खान से शना को डांटने के लिए कह रही थीं, तब सलमान ने उनकी बात को हंस कर टाल दिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 9:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...