Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: घर में बड़ा धमाका, बिग बॉस ने एक ही झटके में इन 2 कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता!

Bigg Boss 15: घर में बड़ा धमाका, बिग बॉस ने एक ही झटके में इन 2 कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता!

बिग बॉस में अचानक दो हसीनाओं का सफर खत्म हो जाएगा.

बिग बॉस में अचानक दो हसीनाओं का सफर खत्म हो जाएगा.

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में डबल इविक्शन का बम फूटा है. बिग बॉस समय-समय पर घरवालों को शॉक देते रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस वीकेंड के वार में कोई इविक्शन नहीं हुआ था. घर वाले और बाहर कंटेस्टेंट के फैंस भी इस बात से काफी खुश थे. लेकिन बिग बॉस पूरी तरह अनिश्चितता का खेल है. मेकर्स इस शो में कभी भी ट्विस्ट ले आते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस’ के घर में डबल इविक्शन का बम फूटा है. ‘बिग बॉस’ समय-समय पर घरवालों को शॉक देते रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है.

    दरअसल, हुआ यूं कि घर वाले ‘बिग बॉस’ के घर के कुछ नियमों को तोड़ देते हैं जिसके बाद ‘बिग बॉस’ घर के अंदर सभी को सजा देते हैं. पहली सजा यह मिलती है कि हर कंटेस्टेंट को वापस जंगलवासी बनाया जाता है, दूसरी सजा आपसी सहमति से किसी दो कंटेस्टेंट को एविक्ट करना और तीसरी सजा के रूप में नए कप्तान निशांत भट्ट को 8 नाम देने हैं जो डायरेक्ट नॉमिनेट हो जाएंगे. यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं.

    बिग बॉस सभी घरवालों से उनकी राय पूछते हैं और दो लोगों का नाम लेने के लिए कहते हैं. घर वाले इस तरह से डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को बाहर का रास्ता दिखा देते हैं. ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक विधि पांड्या और डॉनल बिष्ट को घरवालों की वोटिंग के बाद शो से इविक्ट कर दिया गया है.

    ट्विटर हैंडल द खबरी ने घर के अंदर की यह जानकारी शेयर की है. (फोटो साभार: @TheRealKhabri/twitter)

    डोनल बिष्ट और विधि पांड्या घर की मजबूत प्लेयर्स में से एक थी. उनकी बाहर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी. ऐसे में डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के फैंस के लिए भी ये शॉकिंग है.

    विधि पंड्या (फोटो साभारः Instagram @vootselect)

    वहीं, ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के इस ट्वीट के बाद घर के बाहर फैंस भी शॉक्ड हैं. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि शो के शुरुआती दौर में ही बिग बॉस ने घर में इस तरह का धमाका कर दिया है. वहीं, कैप्टन निशांत भट्ट ने जिन 8 लोगों को नॉमिनेट किया है वो ईशान सहगल, माइशा अय्यर, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, करण कुंद्रा, शमिता शेट्ट और विशाल कोटियन हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर