सलमान खान बोले- बॉयफ्रेंड संग थाईलैंड में हैं दिशा, फूल गईं राहुल वैद्य की सांसें, बोले- 'ऐसा मत कहिए'

(photo credit: instagram.@rahulvaidyarkv/@colorstv)
(photo credit: instagram.@rahulvaidyarkv/@colorstv)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के नाम से चिढ़ाते हुए सलमान खान ने पहले तो राहुल को खूब चिढ़ाया फिर उन्हें दिशा को लेकर टेंशन में डाल दिया. हालांकि, सलमान खान (Salman Khan) मस्ती मजाक कर रहे थे, लेकिन राहुल वैद्य उनकी बातें सुन टेंशन में दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को उनके बर्थडे के मौके पर शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे. राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर गर्लफ्रेंड से प्यार का इजहार किया और बताया कि वह पिछले दो सालों से एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. अब 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman Khan) ने राहुल वैद्य के प्रपोजल पर प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे राहुल बुरी तरह टेंशन में आ गए.

राहुल वैद्य को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के नाम से चिढ़ाते हुए सलमान खान ने पहले तो राहुल को खूब चिढ़ाया फिर उन्हें दिशा को लेकर टेंशन में डाल दिया. हालांकि, सलमान खान मस्ती मजाक कर रहे थे, लेकिन राहुल वैद्य उनकी बातें सुन टेंशन में दिखे. सलमान खान ने राहुल से दिशा के जवाब को लेकर सवाल किया. इस उन्होंने बताया कि अभी तक उनके प्रपोजल का कोई जवाब नहीं आया है.
इस पर सलमान खान राहुल वैद्य की टांग खींचने लगते हैं. सलमान खान, राहुल वैद्य से कहते हैं कि- दिशा ने उनके प्रपोजल का जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ थाइलैंड में छुट्टी मना रही हैं. यह सुनते ही तमाम घरवाले जोर-जोर से हंसने लगते हैं, लेकिन राहुल यह सुनते ही टेंशन में आ जाते हैं और सलमान खान से ऐसी बातें ना करने के लिए कहते हैं.


राहुल, सलमान खान से विनती करते हुए कहते हैं कि वह उन्हें कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन दिशा को लेकर ऐसा ना कहें. इस पर सलमान फिर राहुल से मजाक करते हैं और कहते हैं- क्या लोग थाईलैंड सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ ही जा सकते हैं? यही नहीं, सलमान खान दिशा के जवाब को लेकर क्रिएटिव्स से बात करने का नाटक भी करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज