लाइव टीवी

VIDEO: सलमान खान से पत्रकार ने पूछा, 'फीस बढ़ाने के लिए देते हैं Bigg Boss छोड़ने की धमकी.. ?'

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 4:44 PM IST
VIDEO: सलमान खान से पत्रकार ने पूछा, 'फीस बढ़ाने के लिए देते हैं Bigg Boss छोड़ने की धमकी.. ?'
सलमान खान इस सीजन में आखिरी बार ही सोमवार के वार में नजर आएंगे.

बिग बॉस में आज आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही रजत शर्मा (Rajat Sharma) सलमान खान को एक बार फिर से कठघरे में खड़े करके सवालों के बरसात करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) बस कुछ दिनों में खत्म होने जा रहा है. चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है. घर में अभी 7 कंटेस्टेंट हैं. रविवार के भी घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ. इस बार कौन बेघर होगा ये अभी तय नहीं है. इस बार सोमवार को भी सलमान खान एर बार फिर से शो में दिखाई देंगे. शो में आखिरी बार बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ मेहमान घर में दिखाई देने वाले हैं. आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) का प्रमोशन करते हुए नजर आएगें. इसके साथ ही रजत शर्मा (Rajat Sharma) सलमान खान को एक बार फिर से कठघरे में खड़े करके सवालों के बरसात करेंगे.

प्रोमो में रजत शर्मा (Rajat Sharma) सलमान खान (Salman Khan) को कटघरे में खड़ा करके आरोपों की बौछार कर रहे हैं.


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रोमो में रजत शर्मा (Rajat Sharma) सलमान खान (Salman Khan) को कटघरे में खड़ा करके आरोपों की बौछार कर रहे हैं. रजत शर्मा ने सलमान से कंटेस्टेंट्स के रिश्तों को तोड़ने और बिग बॉस को शो छोड़ने की धमकी को लेकर सवाल किए, जिसके जवाब सलमान खान ने दिए.




 



View this post on Instagram




 

and will not let anyone marry too 😆👿 #bb13 #biggboss13 #salmankhan #ayushmankhurana #neenagupta #rashmidesai #rajatsharma #ViralBhayani @colorstv @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






रजत शर्मा ने सलमान खान से सवाल किया और कहा कि सलमान आप 10 सालों से बिग बॉस के होस्ट हैं और मैं हर साल ये सुनता हूं कि आप शो छोड़ रहा हूं, क्या चक्कर हैं. मुझे तो लगता है कि आप अपना प्राइज बढ़ाने के लिए धमकी देते हैं. इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि ये सिर्फ धमकियां ही हैं, बढ़ाते नहीं हैं ये लोग.



आसिम को डांटने के सवाल पर सलमान खान ने कहा कि वो कभी-कभी डांटने के लायक है. रजत ने कहा कि आपने उन्हें बाहर की खबरें दी और कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूट गई. इसपर बॉलीवुड के भाईजान ने कहा कि जी हां... वो सगाई करके अंदर आईं थीं और ये लट्टू हो गए उन पर, जब वो घर से बाहर निकली और वो चैप्टर समाप्त हो गया. रजत ने आगे कहा कि आप सबके चैप्टर खत्म कराने पर तुले पड़े हैं. इस पर सलमान ने हस्ते हुए कहा जी हां क्योंकि मेरा शुरू नहीं हो रहा न... इस पर रजत शर्मा ने कहा कि कुल मिलाकर बात ये है कि न तो खुद शादी करूंगा और न करने दूंगा. सलमान खान की इस हामी को देखकर वहां मौजूद जब लोग हंसते दिख रहे हैं.

प्रीकैप से साफ है कि सलमान खान सेट पर आए मेहमानों के साथ-साथ घर के लोगों के साथ भी काफी मस्ती करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: अबराम खान ने ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल, किंग खान ने किया इमोशनल Tweet

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर