Home /News /entertainment /

salman khan wanted krushna abhishek kashmera shah to have kids

कृष्णा अभिषेक ने की सलमान खान की तारीफ, कहा- 'भाई चाहते थे मैं और कश्मीरा बनें पेरेंट्स'

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने की सलमान खान की तारीफ (फोटो क्रेडिट : Facebook @krushnaabhisheksharma)

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने की सलमान खान की तारीफ (फोटो क्रेडिट : Facebook @krushnaabhisheksharma)

हाल ही में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) मनीष पॉल के पॉडकास्ट में नजर आए थे, जहां कृष्णा ने मामा गोविंद को लेकर अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की थी. इसी बातचीत में कृष्णा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की खबर सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) को दी थी, क्योंकि बच्चे होने में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है. कृष्णा ने कहा, "मेरे बच्चे होने में भाई का बहुत बड़ा हाथ है, भाई बहुत चाहते थे कि मेरे बच्चे हों."

अधिक पढ़ें ...

‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘सपना’ का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने हुनर के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं. इंडस्ट्री में उनकी और सलमान खान (Salman Khan) के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. कृष्णा सलमान खान की तारीफ करने का एक भी मौका नहीं चूकते. दो जुड़वां बच्चों के पिता कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि सलमान खान चाहते थे कि मेरे बच्चे हों.

हाल ही में कृष्णा अभिषेक मनीष पॉल के पॉडकास्ट में नजर आए थे, जहां कृष्णा ने मामा गोविंद को लेकर अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की थी. इसी बातचीत में कृष्णा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की खबर सबसे पहले सलमान खान को दी थी, क्योंकि बच्चे होने में सलमान का बड़ा हाथ है. कृष्णा ने कहा, “मेरे बच्चे होने में भाई का बहुत बड़ा हाथ है, भाई बहुत चाहते थे कि मेरे बच्चे हों.”

‘मैं सलमान खान से दिल से प्यार करता हूं’
कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, “मैं सलमान खान से प्यार करता हूं, दिल से प्यार करता हूं. वह एक सुपरस्टार हैं, और उनका दिल हीरे का है. मैं हमेशा सलमान भाई के लिए कहता हूं, मुझे उनसे मिलने की जरूरत नहीं है, मुझे उनसे कुछ नहीं चाहिए, मैं यह किसी कारण से नहीं कह रहा हूं, मेरे पास जो है उससे मैं खुश हूं. लेकिन अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं सलमान खान से प्यार करता हूं. जब मैं उनके जन्मदिन की पार्टी में गया था, तो वह लगातार कह रहे थे कि ‘बेबीज, बेबीज, बेबीज. उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हें अब
पेरेंट्स बनना चाहिए. इसलिए जब मेरे बच्चे हुए, तो मैंने सबसे पहले उन्हें मैसेज किया.”

माता-पिता बनने पर सलमान खान ने दी थी बधाई
कृष्णा और कश्मीरा शाह ने साल 2013 में शादी की थी. दोनों ने जून 2017 में अपने ट्विन्स बेबीज का वेलकम किया था. कृष्णा के बच्चों का जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ था. कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक (Krushna and Kashmera) के माता-पिता बनने के बाद सलमान खान ने उन्हें बधाई दी थी. कश्मीरा शाह ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘यस बॉस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मराठी फिल्म ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उनका अभिवादन कर रही हैं.

Tags: Krushna Abhishek, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर