Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: सलमान खान ने बप्पी दा की चेन चुराने की कोशिश! फराह खान ने दिखाया घरवालों को आईना

Bigg Boss 15: सलमान खान ने बप्पी दा की चेन चुराने की कोशिश! फराह खान ने दिखाया घरवालों को आईना

बिग बॉस 15 में आज बप्पी दा दिखाए देंगे. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

बिग बॉस 15 में आज बप्पी दा दिखाए देंगे. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आगामी वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन और ड्रामा दोनों का भरपूर डोज मिलने वाला है. महान गायक बप्पी लहरी (Bappi Lahri) के इंडस्ट्री में सिल्वर जुबली को शो में सेलिब्रेट किया जाएगा. वहीं, फराह खान घरवालों को उनकी रैकिंग बताएंगी.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के ‘भाईजान’ और ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से के बाद आज भी कंटेस्टेंट्स को शो में राहत की सांस नहीं मिलने वाली है. शो में आज बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) घर में एंट्री करेंगी और कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाते नजर आने वाली हैं. बिग बॉस 15 का आगामी वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन और ड्रामा दोनों का भरपूर डोज मिलने वाला है. महान गायक बप्पी लहरी (Bappi Lahri) के इंडस्ट्री में सिल्वर जुबली को शो में सेलिब्रेट किया जाएगा. कंटेस्‍टेंट्स बप्पी दा के हिट गानों पर परफॉर्म करते भी नजर आएंगे.

    ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कंटेस्‍टेंट्स बप्पी लहरी (Bappi Lahri) के गानों पर शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही अफसाना खान प्रोमों में बप्पी दा से कहती दिखाई दे रही हैं कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और उनकी तरह ही गोल्ड पहनना पसंद करती हैं. सलमान उन्हें लेडीज बप्पी बताते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    फराह देंगी घरवालों को टास्क 
    इसके बाद घर में फराह खान घर में एंटी लेंगी और घर वालों की आंखों से पर्दा उठाएंगी. सबसे पहले वह कंटेस्टेंट्स को शो में उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर खुद को रैंकिंग करने के लिए कहेंगी. कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग और उनकी फरफॉर्मेंस से फराह निराश नजर आएंगी और गेम में उन्हें उनकी गलतियां बताएंगी.

    फराह ने दिखाया कंटेस्‍टेंट्स को आईना
    शमिता से फराह कहेंगी कि शो में आगे जाने के लिए उन्‍हें किसी के सपॉर्ट की जरूरत नहीं है. इसके बाद वह विशाल से कहती हैं कि उन्‍हें बिग बॉस 15 नहीं जीतना चाहिए. फराह इसके साथ बाकी कंटेस्‍टेंट्स की भी क्‍लास लेती दिखाई देंगी. वह टीवी स्टार जय भानुशाली से कहेंगी कि वह गेम में बुझ गए हैं उन्हें जागने की जरूरत है. वहीं, करण से वह कहने वाली है कि गेम से उनका ध्यान भटक रहा है. फराह इस बीच तेजस्‍वी की तारीफ करते हुए उनके गेमप्‍ले की भी प्रशंसा करेंगी.

    सलमान के सवालों का देना होगा जवाब
    इसके साथ ही कंटेस्‍टेंट्स को सलमान खान के सवालों का भी सामना करना होगा, जिसमें वह उनके एक-दूसरे के प्रति विचारों के बारे में सवाल करते दिखाई देंगे. होस्‍ट पूछेंगे कि क्‍या करण गेम में आगे बढ़ने के लिए साथ कंटेस्‍टेंट्स का इस्‍तेमाल कर रहे हैं और जय भरोसे के लायक हैं या नहीं?

    Tags: Bigg Boss 15, Farah khan, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर